समाचार

शादी में मुफ़्त की दावत उड़ाने पहुंचा MBA छात्र, अपमानित कर धुलवाई प्लेटें, Video देख भड़के लोग

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में हर किसी का मन होता है कि शादी में जाए। वहां खूब मस्ती करे, डांस करे और स्वादिष्ट खाना खाए। शादी के खाने की बात ही कुछ और होती है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि महीनों या सालों से हमे किसी शादी का कोई निमंत्रण नहीं आता है। ऐसे में लोगों के मन में शादी में जाने और वहां का स्वादिष्ट भोजन करने की इच्छा मन ही मन उछलती रहती है।

शादी में मुफ़्त का खाने गया MBA स्टूडेंट

अब कुछ लोग, खासकर स्टूडेंट्स अक्सर बिना बुलाए शादियों में घुस जाते हैं। वह मस्त तैयार होकर जाते हैं और वहां भरपेट खाना मुफ़्त में खाकर आ जाते हैं। ऐसे कई सीन्स फिल्मों में भी दिखाए जाते हैं। लेकिन रियल लाइफ में भी कई स्टूडेंट्स ऐसा करते हैं। खासकर तब जब वह हॉस्टल का बकवास खाना खाकर बोर हो जाते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में एक एमबीए के छात्र को शादी में मुफ़्त का खाना बड़ा महंगा पड़ गया। उसे अनोखी सजा मिली।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी में बर्तन धोते एक एमबीए स्टूडेंट का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। वीडियो देखने पर मालूम होता है कि एमबीए छात्र जबलपुर का रहने वाला है। वह भोपाल में रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। वह शादी में मुफ़्त का खाने घुसा था। लेकिन पकड़ा गया। सजा के तौर पर उससे झूठे बर्तन साफ करवाए गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोगों ने पकड़कर घुलवाए बर्तन

वीडियो में एक शख्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि “तुम एमबीए कर रहे हो और तुम्हारे माता-पिता पैसे नहीं भेजते? तुम जबलपुर का नाम खराब कर रहे हो। प्लेटें अच्छे से धो। घर ऐसे धोते हो? प्लेट धोने के बाद आपको कैसा लगता है?”इस पर छात्र कहता है “मुफ्त में खाना खाए हैं सर, कुछ तो करना पड़ेगा।”

वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट दो गुटों में विभाजित हो गया। एक समूह ने कहा कि स्टूडेंट्स के लिए शादियों में बिना बुलाए जाना और मस्ती करना सामान्य बात है। उसके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था। वहीं दूसरे समूह का कहना है कि छात्र ने गलत काम किया है। उसे मारा भी जा सकता था। लेकिन सिर्फ बर्तन धुलवाए जा रहे हैं। कल को कोई अनजान शख्स आपकी शादी में घुसकर कोई बदमाशी या चोरी कर जाएगा तो क्या तब भी आप इंसानियत दिखाएंगे?

यहां देखें वीडियो


यहां देखें लोगों के रिएक्शन


वैसे इस पूरे मामले पर आपके क्या विचार हैं? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button