बॉलीवुड

तंग चोली पहनकर सपना चौधरी ने मटकाई कमरिया, लोग बोले- अब वो बात नहीं रही, कमर कमरा हो गई है..

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कौन नहीं जानता है। एक हरियाणवी डांसर के रूप में उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत चौराहों पर होने वाले छोटे मोटे स्टेज शो में डांस कर की थी। फिर वह धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर फेमस होने लगी। उन्हें बिग बॉस में जाने का मौका भी मिला। यहां से वे घर-घर फेमस हुई। इसके बाद उन्हें फिल्मों में आइटम नंबर करने का चांस मिला। आज वे बहुत बड़े-बड़े इवेंट्स भी करती हैं।

हरा लहंगा पहनकर सपना ने ढाया कहर

सपना सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 52 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यहां सपना आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इस नए वीडियो में सपना ने अपना दुपट्टा उतारकर फेंका। इसके बाद हरियाणवी गाने पर कमर मटकाने लगी। इस दौरान वह हरे लहंगे और गुलाबी चोली में बला की सुंदर दिखी। इस गाने के साथ सपना ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा – ये खबर छपी है अख़बार मे,हमारी खूब चरचा है बाज़ार में।

अब सपना का यह डांस जहां कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ ने उन्हें बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा “आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।” दूसरे ने कहा “यह लहंगा आपके ऊपर बड़ा जच रहा है।” एक ने लिखा “कुछ भी बोलो। आज भी सपना चौधरी को देखकर दिल की घंटी बज जाती है।”

बढ़ते वजन को लेकर लोगों ने किया ट्रोल

हालांकि सपना के मोटापे को देखकर कुछ लोगों ने उनकी खिचाई कर दी। एक यूजर बोला “आपकी कमर, कमरा बनती जा रही है।” दूसरे ने कहा “सपना तुम जिन जाना शुरू कर दो। वरना तुम्हारा करियर जल्द खत्म हो जाएगा।” एक शख्स बोला “लगता है अब सपना का जादू खत्म होता जा रहा है। ये बूढ़ी होती जा रही है।”

यहां देखें Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

पिता के निधन के बाद से शुरू किया नाचना

सपना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका असली नाम सपना अत्रि (चौधरी) है। उनका जन्म 1995 में दिल्ली महिपालपुर में हुआ था। उनके पिता भूपेंद्र अत्रि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में छोटे से गाँव स्यारोल के रहने वाले थे। साल 2008 में एक लंबी बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था। तब सपना महज 14 साल की थी।

पिता के जाने के बाद सपना के ऊपर परिवार की जिम्मेदारी आ गई। ऐसे में उन्होंने अपने शौक “नृत्य” और “गायन” को अपना कमाई का जरिया बना लिया। यहीं से उनकी जर्नी एक बड़े मुकाम पर जा पहुंची। सपना हरियाणा और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्हें वीरे की वेडिंग, दोस्ती के साइड एफेक्ट (Dost ke Side Effecy) जैसी फिल्मों में देखा अजय चुका है।

Related Articles

Back to top button