बॉलीवुड

सूफी नाईट में बेहद हसीन लगी हंसिका मोटवानी, शाही अंदाज में सोहेल संग मारी एंट्री : Video

साउथ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। 1 दिसंबर को मेहंदी फंक्शन था। इसके बाद 2 दिसंबर को संगीत सेरेमनी हुई। इस दौरान सूफी नाइट को ऑर्गेनाइज किया गया। बता दें इस फंक्शन से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें हंसिका बेहद खूबसूरत और हसीन दिखाई दे रही है। इस दौरान उन्होंने अपने मंगेतर सोहेल कथूरिया के साथ ग्रेंड एंट्री ली।

hansika

बता दें, खुद सोहेल कथूरिया ने सोशल मीडिया पर संगीत आयोजन का वीडियो साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “ड्रीम एंट्री..” इस दौरान हंसिका गोल्डन कलर का शरारा पहने हुए नजर आ रही है तो वही सोहेल ने भी मैचिंग कुरता पायजामा पहना हुआ है। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत लग रहे थे। वहीं हंसिका के अंदाज ने सूफी नाइट में चार चांद लगा दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohael Khaturiya (@sohaelkaturiya)

इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना ‘केसरिया’ चल रहा है जो इनकी एंट्री को और भी खूबसूरत बना रहा है। बता दें कि हंसिका मोटवानी की शादी जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में होगी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के ही लोग शामिल होंगे।

बता दे फैंस भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि नवंबर के महीने से ही हंसिका और सोहेल की शादी की तैयारी शुरू हो चुकी थी। 4 दिसंबर को यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कहा जा रहा है कि, कपल की शादी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। इसके बाद पोलो मैच और कैसीनो पार्टी की भी प्लानिंग की गई है।

बता दे जहां हंसिका की यह पहली शादी है तो वही सोहेल की ये दूसरी शादी है। जी हां.. इससे पहले सोहेल की शादी हो चुकी है, लेकिन उनको जल्द ही तलाक हो गया था। सोहेल की पहली शादी में खुद हंसिका ने भी जमकर डांस किया था। दरअसल, हंसिका और सोहेल एक दूसरे के बिजनेस पार्टनर और दोस्त है। लेकिन सोहेल की शादी टूटने के बाद ये दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए और अब शादी करने जा रहे हैं।

hansika

बता दें, हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ‘शक लाका बूम बूम’, ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘परी’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसी पॉपुलर सीरियल में काम कर चुकी है। उन्होंने केवल 15 की उम्र में तेलुगु फिल्म Desamuduru से बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई।

hansika

Related Articles

Back to top button