बॉलीवुड

स्कूल ड्रेस में दिख रही ये बच्ची है बॉलीवुड की ‘फिटनेस क़्वीन’, अक्षय संग रहा अफेयर, पहचाना कौन?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। वही सोशल मीडिया के इस दौर में कलाकार अपनी छोटी से छोटी बातें भी फैंस के साथ साझा करना पसंद करते हैं। इसके अलावा सेलेब्स अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब इसी बीच स्कूल यूनिफार्म पहने हुए कुछ लड़कियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें से एक लड़की बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस है जिन्होंने सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक जैसे बड़े अभिनेता के साथ काम किया है। तो आइए जानते हैं कौन है ये अभिनेत्री?

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां स्कूल यूनिफार्म में दिखाई दे रही है। वही पीछे खड़ी दो लड़कियों ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इन्हीं में से एक बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा है जो अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती है। इतना ही नहीं बल्कि आज भी इनकी खूबसूरती बरकरार है और फैंस इन्हें बेहद पसंद करते हैं।

shilpa shetty

बता दे इस छोटी सी बच्ची ने मशहूर बिजनेसमैन से शादी रचाई है तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के साथ इनका अफेयर लंबे समय तक चला है। यदि आप इस हिंट से भी नहीं पहचान पाए तो चलिए आखिर हम बता ही देते हैं कि यह बच्ची कौन है?

shilpa shetty

दरअसल, इस तस्वीर में पीछे तीन खड़ी लड़कियों में जो सफेद ड्रेस पहने नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है। जी हां… वही शिल्पा शेट्टी जिन्होंने ‘बाजीगर’, ‘धड़कन’ और ‘खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों से बड़े मुकाम हासिल किया।

shilpa shetty

बता दे शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में तेलुगु और कर्नाटक जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। वर्तमान में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर अदाकारा है जो सलमान , शाहरुख, अक्षय कुमार, अनिल कपूर और गोविंदा जैसे अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है। बता दे कैरियर की शुरूआत के दौरान शिल्पा शेट्टी का अफेयर मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ लंबा चला था। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर अचानक इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

shilpa

बता दे शिल्पा शेट्टी की शादी मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुई है। शिल्पा और राज कुंद्रा के दो बच्चे जिसमें बेटी समीक्षा और बेटा अयान है। शिल्पा शेट्टी कई फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज भी जज कर चुकी है। वह सोशल मीडिया पर भी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

shilpa

Related Articles

Back to top button