विशेष

मिठाई लेने बाजार गया था युवक, पलक झपकते ही चोरी हो गई 2 लाख की बाइक-देखे वीडियो

राजस्थान में पलक झपकते ही एक युवक की बाइक को चोर उड़ा ले गया। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस अब चोर का पता लगाने में लगी हुई है। खबर के अनुसार मथुरा जिले के गोवर्धन कस्बे में ये चोरी हुई है। एक युवक अपनी बाइक में सवार होकर एक दुकान गया था। युवक बाइक को खड़ा करके दुकान के अंदर पहुंचा ही था कि चोर उसकी बाइक को लेकर फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार युवक मिठाई की दुकान में घुसा ही था कि उसकी बाइक चोरी हो गई। बाइक काफी मंहगी थी और इसकी कीमत 2 लाख रुपए बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद से पुलिस चोर को पकड़ने में लगी हुई है। लेकिन अभी तक चोर का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

पुलिस के मुताबिक कपिल कौशिक अपने अलवर निवासी मौसेरे भाई की R15 बाइक लेकर मिठाई लेने बड़े बाजार गया था। यहां पर उसने गोवर्धन मिष्ठान भंडार के पास अपनी बाइक खड़ी की थी। ये बाइक काफी महंगी थी। वहीं जैसे ही कपिल कौशिक ने अपनी बाइक दुकान के बाहर खड़ी की तो पलक झपकते ही अज्ञात चोर आया और बाइक लेकर भाग गया। बाइक चोरी होती देख, कपिल कौशिक ने शोर भी मचाया। ताकि लोग चोर को पकड़ लें। लेकिन शोर मचाने पर चोर ने बाइक को ओर तेजी से चलाना शुरू कर दिया और बाजार से भाग निकला।

हल्ला मचने पर मिठाई की दुकान के बाहर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। लोगों ने फौरन पुलिस को फोन भी किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने कपिल कौशिक के कहने पर केस दर्ज कर लिया है और चोर की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार मिठाई की दुकान पर सीसीटीवी लगा हुआ था। जिसमें ये सारी वारदात कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर का पता लगाने में लगी हुई है। हालांकि अभी तक चोर के बारे में कोई भी सुराग नहीं मिल सकता है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा रहा है कि एक चोर नीले रंग के कपड़ों में आया और बाइक को लेकर फरार हो गया। इस चोर ने अपने मुंह को कपड़े से ढक रखा था।

Related Articles

Back to top button