बॉलीवुड

ये हैंडसम हंक हैं शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान का बॉयफ्रेंड? शख्स का अमिताभ बच्चन से है कनेक्शन!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान के बच्चे काफी पॉपुलर है। जहां सुहाना खान अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती रहती है तो वही उनका बेटा आर्यन खान अपने डेशिंग लुक के लिए मशहूर है। इसके अलावा उनका सबसे छोटा बेटा अबराम खान अपनी क्यूटनेस के लिए जाना जाता है।

suhana khan

बता दे सुहाना खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह जल्दी ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। बता दे हाल ही में सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह एक शख्स के साथ नजर आई थी जिसके बाद कहा जा रहा था कि वह सुहाना खान का बॉयफ्रेंड है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

suhana khan

गौरतलब है कि सुहाना खान की फैन फॉलोइंग तगड़ी है और फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वर्तमान में सुहाना खान अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्या नंदा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

suhana khan

इसी बीच सुहाना खान को अगस्त्या नंदा के साथ देखा गया तो दोनों के अफेयर की खबरें शुरू हो गई। बता दे अगस्त्या और सुहाना खान रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी।

suhana khan

इतना ही नहीं बल्कि फैंस भी जानने के लिए बेकरार थे कि, क्या वाकई सुहाना और अगस्त्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है कोई नहीं जानता। लेकिन फिलहाल सुहाना खान और अगस्त्या नंदा एक ही फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं तो दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है।

suhana khan

बता दें, इससे पहले भी सुहाना खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक अनजान लड़के के साथ गाड़ी में बैठी हुई नजर आ रही थी। इस दौरान जैसे ही पैपराजी की नजर सुहाना खान पर पड़ी तो उन्होंने अपना चेहरा छुपा लिया था। ऐसे में यह साफ नहीं हो पाया था कि सुहाना खान के साथ जो लड़का नजर आ रहा है वह कौन था?

suhana khan

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान की शादी साल 1991 में हुई थी। इसके बाद साल 2000 में सुहाना खान का जन्म हुआ। इसके बाद आर्यन खान और अबराम खान का जन्म हुआ। शाहरुख़ खान के तीनों बच्चे पॉपुलर स्टारकिड है जो अक्सर लाइम लाइट में रहते हैं।

Related Articles

Back to top button