बॉलीवुड

‘जिस भी थियेटर में ‘पठान’ लगे उसे फूंक दो’ शाहरुख़ की फिल्म पर अयोध्या के महंत राजू दास का बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर दिन-ब-दिन विवाद बढ़ता जा रहा है। जब से फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ है उसके बाद से ही फिल्म को बॉयकट किया जा रहा है। वहीं दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकनी पहनने पर यह मामला विवाद का बड़ा रूप ले रहा है। कई राजनेताओं ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

अब अयोध्या के महंत राजू दास ने भी एक भड़काऊ बयान दिया है। महंत राजू दास का कहना है कि जिस भी थिएटर में शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म पठान लगे उसे तुरंत जला दिया जाए।

महंत राजू दास का भड़काऊ बयान
दरअसल, ये विवाद दीपिका द्वारा पहने गए भगवा रंग की बिकनी से शुरू हुआ है। इसके अलावा फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में भी ऐसे कई मूव्स है जो काफी हॉट एंड बोल्ड है। दीपिका का लुक हद से ज्यादा बोल्ड दिखाया गया है। ऐसे में लोगों का कहना है कि बॉलीवुड के लोग इस तरह केवल अश्लीलता फैलाने का काम कर रहे हैं। वहीं दीपिका की बिकनी लुक पर लोगों का कहना है कि यह सनातन धर्म का मजाक उड़ाया जा रहा है।

mahant raju

महंत राजू दास ने कहा कि, “मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि वे फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करें। जहां भी यह फिल्म लगे, उन सिनेमाघरों को भी फूंक दें। जैसे को तैसे की तरह ही जवाब देना चाहिए। बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार इस कोशिश में रहता है कि किस तरह से सनातन धर्म का मजाक बनाया जाए। किस तरह से हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाए। दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘पठान’ में भगवा बिकनी पहनी है। दीपिका ने साधु संतों और राष्ट्र के भगवा रंग को ठेस पहुंचाया है। यह दुखद है।”

mahant raju

मध्यप्रदेश में लगी फिल्म पठान के रिलीज पर रोक
वहीं मध्यप्रदेश में फिल्म ‘पठान’ के रिलीज पर रोक लगा दी गई है। मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि, “जब तक दीपिका के कपड़े और फिल्म के कुछ सीन नहीं बदले जाएंगे, मध्यप्रदेश में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कॉस्ट्यूम बेहद आपत्तिजनक है और गाने को दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है।”

बता दें, दीपिका और शाहरुख़ खान की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में पॉपुलर एक्टर जॉन अब्रहाम भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अब देखना होगा कि, शाहरुख़ खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।

Related Articles

Back to top button