बॉलीवुड

Bigg Boss से मिले ऑफर पर अध्ययन सुमन बोले- वहां जा कर खुद को नंगा…

सलमान खान (Salman khan) का शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) जल्द आने वाला है। इस बीच शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बिग बॉस पिछले 5 सालों से ऑफर हो रहा है। हाल ही में बॉबी देओल संग ‘आश्रम’ (Ashram) में एक छोटे लेकिन अहम रोल में नजर आए अध्ययन सुमन ने बिग बॉस में न जाने की वजह भी बताई।

पिछले 5 साल से मिल रहा बिग बॉस का ऑफर

अध्ययन सुमन बताते हैं कि मुझे पिछले 5 सालों से बिग बॉस की टीम शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क कर रही है। मैं हर साल उन्हें यह कह मना कर देता हूं कि मैन एक एक्टर हूं, आज भले मेरे पास काम न हो, लेकिन में अपने अभिनय के दम पर काम देने वाले लोगों का दरवाजा खटखटाता रहूंगा।

‘काम नहीं तो बिग बॉस चले जाओ’ ये क्या बात हुई

अध्ययन आगे कहते हैं उन्हें लगता था कि आज मेरे पास काम नहीं है तो मैं बिग बॉस में आ जाऊंगा। लेकिन आज उन्हें भी मेरी ‘आश्रम’ वेब सीरीज देख ये बात समझ आ गई होगी कि वक्त बदलते देर नहीं लगती है। मैंने उनसे कहा था कि मेरे निर्णय का सम्मान करें, मैं यह नहीं कह रहा कि बिग बॉस एक खराब शो है। इससे बेशक कई लोगों को लोकप्रियता हासिल हुई है। लेकिन वो उनका करियर पाथ था। मैं बिग बॉस के जरिए अपना करियर नहीं बनाना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक अभिनेता के रूप में पहचाने।

तू-तू मैं-मैं मुझ से नहीं होती

अध्ययन आगे कहते हैं कि मैन ऐरोगेंट नहीं हूं, एक जमीन से जुड़ा लड़का हूं। बिग बॉस में लोग एक दूसरे से बहुत गलत तरीके से बात करते हैं। गाली गलोच करते हैं, आलोचना करते हैं, तू दो कोड़ी का है, फ्लॉप है ऐसा कहते हैं। यह कोई बातचीत का तरीका नहीं है। मुझ से नेशनल टीवी पर लड़ाई झगड़ा और तू-तू, मैं-मैं नहीं होगा।

बिग बॉस में खुद को इमोशनली नंगा नहीं कर सकता

अध्ययन आगे बोलते हैं – नेशनल टीवी पर TRP का गेम चलता है। बिग बॉस जैसे शो में लोग इमोशनली खुद को नंगा करते हैं। मैन ऐसा नहीं करता सकता हूं। लोग बहुत हद तक पर्सनल चले जाते हैं। जबकि नेशनल टीवी पर ऐसी पर्सनल बातें नहीं होना चाहिए।

वैसे अध्ययन सुमन की इन बातों पर आपकी क्या राय है? यदि आपको मौका मिले तो क्या आप बिग बॉस में जाना पसंद करेंगे?

Related Articles

Back to top button