बॉलीवुड

अर्जुन कपूर संग शादी करेंगी या बस मजे लेंगी? मलाइका अरोड़ा ने आखिर खोल ही दिया राज

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी सेलिब्रिटी है जिसे लेकर मीडिया में सबसे ज्यादा बातें होती हैं। खासकर वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। मलाइका की इस लोकप्रियता को देखते हुए ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ ने उनके उपर एक शो ही बना दिया। ‘मूविंग इन विद मलाइका’ नाम के इस शो का पहला एपिसोड आ चुका है। इसमें एक्ट्रेस ने फराह खान से बातचीत के दौरान अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले।

मलाइका ने बताया कि इस शो को करने के लिए उनके बेटे अरहान और बॉयफ्रेंड अर्जुन ने फुल सपोर्ट किया। एक्ट्रेस जब भी लाइफ के कोई बड़े डीसीजन लेती हैं तो इन दोनों से एक बार सलाह जरूर लेती हैं। मलाइका अरबाज खान को तलाक देने के बाद से ही अर्जुन कपूर संग रिश्ते में है। इन दोनों की शादी को लेकर अब तक कई बार अफवाहों का बाजार गर्म हो चुका है। लेकिन क्या ये दोनों सच में शादी करेंगे? यदि हाँ तो कब? चलिए इसका जवाब खुद मलाइका के मुंह से सुन लीजिए।

छोटी उम्र के शख्स को डेट करने पर मिलते हैं ताने

अर्जुन कपूर उम्र में मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं। ऐसे में शो में फराह खान ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या आपको छोटी उम्र के शख्स को डेट करने में दिक्कत आती है? फराह ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि जब मैंने 8 साल छोटे (शिरीष कुंदर) शख्स से शादी की थी तो काफी कुछ सुनना पड़ा था। तो क्या तुम्हें भी लोग कहते हैं “तुम ये क्या कर रही हो?, तुम्हारा दिमाग तो ठीक है?”

malaika arora

इस सवाल पर मलाइका बोली “बेशक ये आसान नहीं था। मैं रोज ही इस तरह के तानों को सुनती हूं- अरे तुम तो उम्र में बड़ी हो। फिर छोटी उम्र वाले को क्यों डेट कर रह हो? अब मर्द यदि खुद से 20-30 साल छोटी लड़की को डेट करे तो लोग उसकी तारीफ़ों के पूल बांध देते हैं। उसे ऐसा महसूस कराते हैं जैसे वह कोई राजा हो। वहीं औरत ये करे तो उसका मजाक उड़ाते हैं। उसे मां बेटे की जोड़ी कहते हैं। बाहरवाले ही नहीं बल्कि मेरे कई अपने भी ऐसी बातें कह चुके हैं। इसलिए इसका और भी दुख होता है।”

कब करेगी शादी? कब पैदा होंगे बच्चे?

फराह खान ने शो में मलाइका के फ्यूचर प्लान पर भी सवाल पूछे। उन्होंने कहा “आपका फ्यूचर प्लान क्या है? क्या आप दोबारा शादी करना चाहती हो? फिर से बच्चे चाहती हो?” इस पर मलाइका बोली “देखिए, ये सभी काल्पनिक बातें तो है नहीं। साफ तौर पर हम अपने पार्टनर से ऐसी बातें करते हैं। हमने भी की है। मेरे ख्याल से जब मैं एक रिलेशनशिप में होती हूं तो ज्यादा बेहतर इंसान होती हूं।”

मलाइका ने आगे कहा “मैंने अपनी लाइफ में आज जो भी निर्णय लिए, वह इसलिए कि मैं खुद को खुश देखना चाहती हूं। आज जो शख्स मेरी लाइफ में है, वह मुझे बहुत खुश रखता है। अब इसे लेकर दुनिया क्या सोचती है, कहती है, मुझे इसकी परवाह नहीं है।”

मलाइका के इस जवाब ने साफ कर दिया कि वह फिलहाल अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में रहकर बेहद खुश है। इसलिए उनका अभी शादी का कोई प्लान नहीं है। दूसरी तरफ खुद अर्जुन भी ‘कॉफी विद करण’ में स्पष्ट कर चुके हैं कि वह फिलहाल करियर पर फोकस करना चाहते हैं। शादी का उनका भी कोई मूड नहीं है।

Related Articles

Back to top button