मनोरंजन

बीच शादी दूल्हे से लिपटा-चिपटी करने लगी बुर्के वाली महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा हिल गया पूरा स्टेज

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादी से जुड़े वीडियोज की सोशल मीडिया पर भरमार हो गई है। आप ने भी कई शादी के वीडियो देखे होंगे। शादी में दूल्हे के दोस्त सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। इनके बिना शादी की रंगत ही फीकी पड़ जाती है। लेकिन कभी-कभी ये शादी में सारी हदें भी पार कर देते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस शादी को ही देख लीजिए।

दूल्हे से लिपटा-चिपटी करने लगी बुर्के वाली महिला

दरअसल सोशल मीडिया पर दूल्हे का एक मजेदार वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। सभी मेहमान एक-एक कर उनसे मिलने आ रहे हैं। तभी वहाँ एक बुर्का पहने मोहतरमा आती है। वह दूल्हे को गले लगाती है। फिर जबरन चूमने की कोशिश भी करती है। उसकी ये हरकत देख दूल्हा घबरा जाता है।

दूसरी तरफ दुल्हन भी सोच में पड़ जाती है कि ये महिला कौन है जो उसके नए नवेले पति से इतना चिपक रही है। वह भी महिला की इस हरकत को देख मंद-मंद मुस्कुराती है। शायद उसे भी गुस्सा आ रहा है। लेकिन वह सबके सामने शो नहीं कर पा रही है। हालांकि जब इस बुर्के वाली महिला की सच्चाई सबके सामने आती है तो लोगों की हंसी छूट जाती है।

महिला की सच्चाई देख लोटपोट हुए सभी

यह बुर्के वाली महिला असल में महिला होती ही नहीं है। बल्कि यह दूल्हे का दोस्त होता है जो बुर्का पहनकर दूल्हे के साथ मजाक करता है। जब वह सबके सामने बुर्का उठाकर अपनी असलियत दिखाता है तो सभी की हंसी निकल जाती है। हर कोई दोस्त की इस हरकत को देखकर लोटपोट हो जाता है।

यह मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर JaikyYadav16 नाम के यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “लाइफ में ऐसा कमीना दोस्त होना भी जरूरी है।” दूसरे ने कहा “अच्छा हुआ दोनों ने चुम्मी नहीं ली। वरना दुल्हन सैंडल से पिटाई कर देती।” एक और शख्स कहता है “किसी ने सही कहा है दोस्तों के बिना शादियां फीकी होती है।”

यहां देखें वीडियो


वैसे आपको शादी का यह मजेदार वीडियो कैसा लगा? पसंद आया तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर जरूर करें।

Related Articles

Back to top button