बॉलीवुड

मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐसा था प्रियंका चोपड़ा का रंग-रूप, पहचानने में कन्फ्यूज हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘देसी गर्ल’ कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड दुनिया में बड़ा नाम कमाने में जुटी हुई है। बता दे प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दुनिया में नाम कमाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। गौरतलब है कि, प्रियंका की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।  इसी बीच एक फैन ने प्रियंका की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें फैन की मां भी एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही है।

priyanka chopra

अब काफी बदला गया प्रियंका का लुक
बता दें, प्रियंका की फैन ने पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि, उनकी मां 1990 के दशक में बरेली की दिनों से प्रियंका चोपड़ा को जानती थी। देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा हाथ में ड्रिंक क्लास लेते हुए घूमती हुई नजर आ रही है। वहीं उनके साथ एक महिला भी दिखाई दे रही है। फैन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, “मेरी मां ने मुझे अभी बताया कि वह 90 के दशक में बरेली में प्रियंका चोपड़ा को जानती थीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eleen 🧿 (@eleenvaswani)

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि, प्रियंका के साथ लड़की की मां नजर आ रही है, वहीं प्रियंका चोपड़ा लाइनिंग वाली टॉप और ब्लैक पैंट पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही है। लेकिन प्रियंका पहली नजर में पहचान नहीं आ रही है। कई लोगों ने प्रियंका के अब और पुराने लुक की तुलना की। देखा जा सकता है कि, अब प्रियंका का लुक पूरी तरह बदल चुका है।

मिस वर्ल्ड के बाद इन फिल्मों में किया काम
दरअसल, प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनने से पहले उत्तर प्रदेश के बरेली में रहती थी। इसके बाद उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया और वह दुनियाभर में छा गई। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म ‘थमीराम’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने मशहूर एक्टर सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म ‘हीरो लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ में काम किया।

priyanka chopra

इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘एतराज’, ‘बर्फी’, ‘मेरी कॉम’, ‘कमीने’, ‘7 खून माफ’, ‘फैशन’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फ़िल्में
इसके बाद प्रियंका ने साल 2015 में ‘क्वांटिको’ से हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा जिसके बाद वह कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आई। बात की जाए प्रियंका के काम के बारे में तो वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म “इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी” में नजर आने वाली है। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘सिटाडेल’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएगी।

हाल ही में प्रियंका करीब 3 साल बाद भारत लौटी थी। ऐसे में फैंस बेहद खुश हुए थे लेकिन चंद दिनों में ही प्रियंका वापस अमेरिका चली गई।

Related Articles

Back to top button