बॉलीवुड

किसी ने छोटा हाथी कहा तो किसी ने हाइट का उड़ाया मजाक, डांस मूव्स को लेकर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने अपकमिंग गाने ‘क्यूटी क्यूटी’ को लेकर चर्चा में है। इसी गाने के एक छोटे से क्लिप पर नेहा कक्कड़ डांस करती हुई नजर आ रही है। लेकिन कुछ लोग नेहा कक्कड़ के गाने को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं। वहीं उनके डांस को लेकर तो बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने इस गाने के डांस मूव्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। ऐसे में कई लोगों ने उनका मजाक उड़ा डाला।

यूजर्स को नहीं पसंद आया नेहा का डांस

neha kakkar

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 34 साल की नेहा कक्कड़ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनके साथ कुछ बैकग्राउंड डांसर्स भी नजर आ रहे हैं। नेहा वीडियो में बेहतरीन डांस मूव्स करती दिखाई दी, लेकिन कई लोगों को उनका डांस बिल्कुल पसंद नहीं आया। इस वीडियो को साझा करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा कि, “क्यूटी क्यूटी… एक मिनट का वीडियो।” जैसे ही फैंस ने इस वीडियो को देखा तो कहा कि, “सारे को-डांसर्स इसकी हाइट से कम लाए हैं।”

neha kakkar

एक ने कहा कि, “अब वह सिर्फ नाटे लोगों के साथ ही डांस कर सकती है।” एक अन्य ने लिखा कि, “अरे छोटे हाथी। गाने गा, ये डांस आपके बस का नहीं है। पीछे अपनी साइज की लड़कियां रखी हुई हैं।” एक दूसरे ने लिखा कि, “ये गुड-डे बिस्किट का पैकेट किसका है भाई।” वहीं नेहा कक्कड़ के भाई टोनी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि, “वाकई तुम क्यूटी-क्यूटी फायर हो।” इसके अलावा सोनू कक्कड़, धनश्री वर्मा और जैसे कई सेलेब्स ने नेहा की तारीफ की।

इस गाने के लिए भी झेल चुकी है आलोचना

हालाँकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब नेहा कक्कड़ को इस तरह से ट्रोल किया गया हो। इससे पहले जब उनका गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ रिलीज हुआ था तब भी उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। दरअसल, इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक है लेकिन जब नेहा कक्कड़ ने इसे रीमिक्स में अपनी आवाज दी तो नेहा को ट्रोल किया गया। इसके अलावा सिंगर के डांस स्टेप्स भी नापसंद कर दिए थे।

neha kakkar

बता दें, नेहा कक्कड़ का जन्म 6 जून 1988 को भारत के उत्तराखंड राज्य के ऋषिकेश में हुआ। वह महज 4 साल की थी तभी से उन्होंने गाना शुरू आकर दिया था। वह अपने पिता के साथ धार्मिक भजनों को गाया करती थी। इसके बाद उन्होंने इंडियन आइडल में अपना हुनर दिखाया और हर तरफ छा गई। अब आलम ये हैं कि, नेहा खुद इंडियन आइडल को जज करती है।

neha kakkar

Related Articles

Back to top button