बॉलीवुड

ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने के बाद भी काम के लिए तरस रहीं स्वरा भास्कर, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। स्वरा भास्कर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है और वह हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है। यही उनका अंदाज उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाकी कलाकारों से अलग बनाता है। हालांकि कई बार वह आपने बेबाक बयान के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है। अब आलम यह है कि इन दिनों उन्हें कोई भी काम देने को तैयार नहीं है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया।

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं स्वरा

swara bhaskar

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि स्वरा भास्कर ने साल 2009 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘माधुलाल की वाकिंग’ से अपने करियर की शुरुआत की। पहली ही फिल्म में शानदार एक्टिंग से स्वरा अपनी ओर लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘गुजारिश’, ‘रंजना’, ‘निल बटे सन्नाटा’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया।

इतना ही नहीं बल्कि स्वरा के पास काम की भी कोई कमी नहीं रही। लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्हें काम नहीं मिल रहा है और ऐसे में पहली बार एक्ट्रेस ने इस पर अपना दर्द बयां किया।

swara bhaskar

काम को लेकर इमोशनल हुईं स्वरा

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने कहा कि, “मैंने जानते हुए भी उस चीज को जोखिम में डालना चुना है, जो मुझे सबसे ज्यादा प्यारी है। वह है मेरा काम। बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है और यह पर्सनल और इमोशनल रूप से बहुत मायने रखता है कि मुझे वह काम नहीं मिलता, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है और वह है एक्टिंग। मुझे करने के लिए पर्याप्त काम नहीं मिलता है।”

swara bhaskar

आगे स्वरा ने कहा कि, “मैं बेहतरीन एक्ट्रेस हूं और बेहद सक्षम हूं। मुझे जो मौके मिल रहे हैं, उनकी तुलना में काफी इफेक्टिव एक्ट्रेस हूं। करियर के लिहाज से मेरा ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर है। मैं 6 या 7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हूं और वेबसीरीज और शोज के पूरे बंच के लिए अग्रणी रही हूं। मुझे कभी भी खराब रिव्यू नहीं मिले। मेरे पास पर्याप्त काम ना मिलने का कोई कारण नहीं होना चाहिए, लेकिन सही बात तो यह है कि नहीं मिल रहा है।”

swara bhaskar

भारत जोड़ों यात्रा में शामिल हुई थी एक्ट्रेस

बता दें, स्वरा राजनीति मुद्दों पर भी खुलकर बोलना पसंद करती है। हाल ही में वह राहुल गाँधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थी। इस दौरान स्वरा ने कहा था कि, “आज भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई और राहुल गांधी के साथ वॉक की। ऊर्जा, कमिटमेंट और प्यार प्रेरित करने वाला है। आम लोगों की भागीदारी, गर्मजोशी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक्साइटमेंट और राहुल गांधी का हर किसी और अपने आसपास की हर चीज का ध्यान रखना वाकई आश्चर्यजनक है।”

बात की जाए स्वरा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो उनके पास ‘मीमांसा’ और ‘मिसेज फलानी’ फिल्म है।

Related Articles

Back to top button