बॉलीवुड

सनी देओल की 26 साल छोटी बहन ने रोते हुए परिवार की सच्चाई की उजागर, कहा – माँ के अलावा कोई ..

अभिनेता धर्मेंद्र को आज कौन नहीं जानता. फिल्मों से दूर रहने के बाद आज भी उनकी फैन फॉलोविंग बनी हुई है. वह अक्सर ही अपने फॉर्म हाउस से अपनी खेती करती हुई तस्वीर शेयर करते रहते है. साथ ही शेरो-शायरी करते हुए अपने चाहने वालों को एंटरटेन करते रहते है. दिलीप कुमार के बाद धर्मेंद्र को ही सबसे हैंडसम अभिनेता माना जाता है. इस उम्र में भी लोगों में उनको लेकर दीवानगी है. धर्मेंद्र की निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो उन्होंने दो शादियां की है. पहली पत्नी प्रकाश और दूसरी पत्नी बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी है. इन दो शादियों से धर्मेद्र के छह बच्चे है.

isha deol and hema malini

धर्मेंद्र की कुल चार बेटियां हैं. पहली पत्नी प्रकाश से दो और दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से दो. धर्मेंद्र की अपनी चारों ही बेटियों से काफी क्लोज रिलेशनशिप है. मगर उनकी सबसे चहेती बेटी ईशा देओल ने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. हेमा मालिनी की बड़ी बेटी और सनी देओल की स्टेप सिस्टर ईशा देओल ने बॉलीवुड में कमबैक को लेकर अपने दिल की बात काफी खुलकर की है. बता दें कि सनी देओल से 26 साल छोटी ईशा अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक फिल्म भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि ईशा देओल जब बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती थीं तो उनके पिता धर्मेंद्र ये नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें.

hema malini and esha deol

मगर ईशा की जिद के आगे धर्मेंद्र को झुकना ही पड़ा. इसके साथ ही धर्मेंद्र ने उनके सामने एक शर्त रखी थी कि यदि उनकी फिल्में लगातार फ्लाप हुईं तो उन्हें फिल्म्स छोड़कर शादी करना होगी और ईशा ने अपने पापा को दिया हुआ ये वादा निभाया भी था. ईशा के फिल्मों में काम करने को लेकर धर्मेंद्र ने कहा था कि ये उनकी एक दुखती रग है, इसे कोई न छेड़े. मगर ईशा ने एक बार फिर से फिल्मों में आने का मन बना लिया है.

isha deol and hema malini

अब आपको बता दें कि अपनी फिल्म ‘एक दुआ’ को ईशा ने भरत ईशा प्रोडक्शन के तहत बनाया है और उसमें अभिनय भी किया है. ईशा ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बातचीत में कहा था कि, उनकी बहुत बड़ी फैमिली है. मगर उनकी माँ हेमा जितना उन्हें कोई नहीं समझता.

ईशा ने बताया उनके बहुत से फ्रेंडस बहुत खास है और वह अपने पिता और भाई के करीबी भी हैं. मगर अपने दिल की बात वह हमेशा अपनी माँ से ही शेयर करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, माँ के अलावा अपनी बेटी को कोई और नहीं समझता. इसके साथ ही ईशा ने कहा कि हर माँ एक सी होती हैं. उनकी माँ एक दोस्त की तरह हैं. इसी वजह से वह अपनी माँ के बेहद की करीब हैं.

गौरतलब हैं कि फरवरी, 2012 में ईशा देओल और भरत तख्तानी की सगाई हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने जून, 2012 में शादी कर ली थीं. शादी होने के बाद इस कपल के यहाँ 2017 में पहली बार बच्चे की किलकारी गुंजी और ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया था. इसके बाद उनकी छोटी बेटी मिराया का जून, 2019 में जन्म हुआ.

Related Articles

Back to top button