बॉलीवुड

ख़ूबसूरती बढ़ाने के लिए जैकलीन ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी, फैंस ने ऐसे पकड़ी चोरी : Throwback Video

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ-साथ और भी जवां दिखना फैंस के लिए कई सवाल पैदा कर देते हैं। दरअसल, कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। इस लिस्ट में मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से लेकर अनुष्का शर्मा तक का नाम शामिल है।

हालांकि कुछ एक्ट्रेस ने कॉस्मेटिक सर्जरी की बात सरेआम कुबूल की तो कुछ एक्ट्रेस आज भी इसे मानने से इनकार करती है। अब इसी बीच जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस को लेकर भी चर्चा हो रही है कि उन्होंने भी कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

ऐसे सामने आई सच्चाई

jacqueline

दरअसल, इन दिनों जैकलिन फर्नांडीस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अब के मुकाबले में उनका लुक काफी बदला हुआ दिख रहा है।इतना ही नहीं बल्कि कई लोग तो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। ऐसे में जैसे ही फैंस की नजर इस वीडियो पर पड़ी तो जैकलिन को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

इसके साथ ही कई लोगों ने जैकलीन कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में भी सवाल किए। बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले जैकलीन ने बतौर मॉडलिंग अपने करियर की शुरुआत की। इसी बीच साल 2006 में वह श्रीलंका मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने में कामयाब रही।

jacqueline

इस खिताब को जीतने के दौरान में जैकलिन से कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में पूछा गया था जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, “मेरा मानना है कि कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर एडवांटेज है, क्योंकि मुझे ये ब्यूटी पीजेंट के खिलाफ लगती है। महिलाओं की नेचुरल ब्यूटी को हमें सेलिब्रेट करना चाहिए। ये भी बहुत मायने रखता है कि कौन उसे अफोर्ड कर सकता है और कौन इसका खर्च नहीं उठा सकता। ब्यूटी पीजेंट का मतलब ये नहीं है।”

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

अब ऐसे में फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और लोगों का मानना है कि खुद जैकलीन ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “हाहा…देखो तो जरा कौन बोल रहा है।” एक ने कहा कि, “ये अब कितनी अलग लगती है।” एक अन्य ने कहा कि, “इन्हें पहचानने में मुझे समय लगा।”

jacqueline

एक अन्य ने लिखा कि, “खुद की प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद इस तरह से बयान देना कोई इनसे सीखे।” वहीं एक ने कहा कि, “ब्यूटी कॉन्सेप्ट जीतने के लिए हर कोई ऐसे ही बड़ी-बड़ी बातें करता है, जीतने के बाद खुद ही कॉस्मेटिक सर्जरी को करा लिया।” इसके अलावा भी कई लोगों ने जैकलीन को ट्रोल किया।

jacqueline

बात की जाए जैकलिन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार फिल्म ‘रामसेतु’ में नजर आई थी। अब वह जल्द ही मशहूर एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button