मनोरंजन

इस गंभीर बीमारी की चपेट में आई रश्मि देसाई, कई दिनों तक घर में होना पड़ा था बंद

टीवी की लाड़ली बहु रश्मि देसाई ने आज अपनी जिंदगी के 36 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर सोशल मीडिया में चारों तरफ रश्मि को जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही है। उनके फेंस उन्हें विश कर रहे है। रश्मि देसाई सालों से टीवी पर लोगों का दिल जीतती आई है। फिल्मी परदे पर भी रश्मि का कमाल कम नहीं रहा है। हालांकि रील लाइफ में खुशनुमा दिखने वाली रश्मि की असल जिदंगी में कई उतार चढ़ाव आए। जिन्हे वे आज तक नहीं भूला पाई है।

हाल ही में रश्मि बिग बॉस के सीजन 15 में देखी गई थी। इससे पहले भी रश्मि बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आ चुकी है। हालांकि उनका सीजन 15 में योगदान कोई भी बिग बॉस फेन नहीं भूल सकता। अपने अभिनय के चलते ही नहीं रश्मि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रही हैै।

रश्मि ने अपने बचपन के दिनों से ही स्ट्रगल देखा है। करियर के शुरुआती दौर में रश्मि को काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। रश्मि की शुरुआत की आमदनी कुछ ज्यादा तो नहीं होती थी लेकिन फिर भी वे मेहनत करती रही। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने बताया था कि उनकी पहली कमाई करीब दौ हजार ही थी, लेकिन वे उसके लिए भी काफी खुश थी।

इस गंभीर बीमारी की चपेट आई रश्मि

रश्मि की मां एक स्कुल टीचर थी परिवार की जरुरतों को पूरा करने के लिए रश्मि को भी अपनी मां का हाथ बटाना पसंद था। रश्मि ने 16 या 17 साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था। बीते दिनों रश्मि एक ऐसी बीमारी की चपेट में आ गई थी जिसके लिए उन्हें कई दिनों तक अपने घर में ही बंद रहना पड़ा था।

इस बीमारी को लेकर भी रश्मि ने मीडिया इंटरव्यू में बताया कि बीते दिनों उन्होंने काफी वेट पुट आन कर लिया था। असम में रश्मि को सिरॉसिस डिजीज हो गया था। यह एक स्किन रिलेटेड बीमारी है। रश्मि एक एक्टर हैै ऐसे में इस बीमारी के कारण उनके चेहरे पर भी असर देखने को मिल रहा था। ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिनों तक घर से बाहर जाने से मना कर दिया था। हालांकि इलाज के बाद अब रश्मि की सेहत में सुधार है।

टीवी शो से बनी घर घर की फेवरेट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि कलर्स चैनल के उतरन टीवी सीरियल से घर घर में पहचान बनाने में कामयाब हो गई। जिसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल किए। लेट एक्टर सिद्धार्थ के साथ दिल से दिल तक में भी रश्मि औैर सिद्धार्थ की जोड़ी को खुद सराहा गया। हालांकि बाद में दोनों में किसी बात पर अनबन हो गई। जो कि बिग बॉस के सीजन 13 में देखने को मिली। इस शो में सिद्धार्थ और रश्मि की नौंक झोक भी लोगों को काफी पसंद आने लगी।

सलमान के साथ फिल्म में किया काम

इंडस्ट्री में रश्मि ने बिग बॉस के जरीए एक अलग ही पहचान बना ली। टीवी सीरियल तक ही नहीं रश्मि ने फिल्मी परदे पर भी काम किया। सलमान खान की फिल्म दंबग 2 में रश्मि को देखा गया था। इसके अलावा भी रश्मि ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।

बॉलीवुड के साथ साथ रश्मि ने भोजपुरी फिल्मों में भी अपना जादू दिखाया। हाल ही में बिग बॉस 15 में रश्मि की दोस्ती उमर रियाज से देखी गई। जिसे फेंस ने काफी पसंद किया और दोनों की ही जोड़ी को खुब प्यार दिया।

Related Articles

Back to top button