अजब ग़जब

पार्क में खो गया है महिला का छोटा सा डॉगी, खुद को मानते हैं जीनियस तो 10 सेकंड में खोजकर दिखाइए

सोशल मीडिया पर अक्सर ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरें वायरल होती रहती है जिसमें कई तरह के रहस्य छुपे हुए होते हैं। ऐसे में यूजर्स के बीच भी इन रहस्यों को ढूंढने की बड़ी होड़ मची रहती है। वैसे तेज बुद्धि वाले तो इन ऑप्टिकल इल्यूजन को चंद सेकंड में सॉल्व कर लेते हैं, लेकिन कई लोग इसे सॉल्व नहीं कर पाते हैं।

अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कई लोग नदी किनारे हुए बैठे हुए हैं और वही एक महिला अपने डॉगी के लिए परेशान दिख रही है। वह अपने डॉगी को ढूंढने के लिए लापता की पोस्टर भी लगा रही है। तो आइए जानते हैं महिला को खोया हुआ डॉगी इस तस्वीर में कहां है?

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि नदी किनारे हरे भरे पेड़-पौधे में नजर आ रहे हैं। वहीं एक बुजुर्ग नीले कलर की कुर्सी पर बैठे हुए कबूतरों को दाना डाल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रेमी जोड़ा बैठा हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा एक गुब्बारे बेचने वाली बच्ची दिखाई दे रही है तो वहीं कुछ बच्चे आइसक्रीम खाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा नदी में कुछ बतख तैरती हुई नजर आ रही है। अब इन सब के बीच महिला को अपना डॉगी नहीं मिल पा रहा है और वह अपने डॉगी को ढूंढने के लिए काफी परेशान नजर आ रही है। यदि केवल आप इस तस्वीर में 10 सेकंड में डॉगी को खोज दिखाएंगे तो सिकन्दर कहलाएंगे। अब आप कोशिश करे की महिला का नन्हा सा डॉगी कहां छुपकर बैठा हुआ है। यदि आप अभी नहीं ढूंढ पाए तो चलिए हम आपके मदद करते हैं।

दरअसल, इस वायरल तस्वीर में यदि आप गौर से देखेंगे तो जान पाएंगे कि नदी के ऊपर जो पुल बना हुआ है। उसी के नीचे एक कोने में साइड में डॉगी छुपकर बैठा हुआ है। इस डॉगी पर लाल गहरा सर्कल भी है जिसकी मदद से आप आसानी से देख सकते हैं कि यह महिला का खोया हुआ ही डॉगी है।

महिला जिस डॉगी के लापता होने के पोस्टर लगा रही है वह डॉगी पुल के निचे साइड में छुपकर बैठा हुआ है। वैसे तो डॉगी को ढूंढना बेहद ही आसान है लेकिन इसे केवल तेज नजर वाले ही तुरंत देख सकते हैं। बता दे सोशल मीडिया पर अक्सर इस तरह की तस्वीरें वायरल होती रहती है और यूजर्स भी बड़ी ही रुचि के साथ इन रहस्यों को ढूंढने में लग जाते हैं।

Related Articles

Back to top button