विशेष

क्लासरूम में ही पतली कमरिया मटकाने लगी टीचर, देखकर छोटे–छोटे बच्चे करने लगे ऐसी हरकत – Video

डांस करने का शौक वैसे तो हर किसी को होता है। हालांकि डांस करने की भी एक सही जगह होती है। लेकिन सोशल मीडिया के इस जमाने में लोग जहां देखो वहां डांस कर रील्स बनाने लगते हैं। रील्स बनाने का यह बुखार अब क्लासरूम तक भी आ पहुंचा है। पहले तो सिर्फ बच्चे क्लास में रील्स बनाते थे, लेकिन अब इसमें टीचर्स भी शामिल हो गए हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लेडी टीचर को ही देख लीजिए।

टीचर ने छोटे बच्चों के सामने मटकाई कमरिया

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक टीचर का डांस बड़ा वायरल हो रहा है। यह टीचर क्लासरूम में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भोजपुरी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। टीचर ने डांस करने के लिए भी एक ऐसा गाना चुना जो शायद इन छोटे बच्चों के लिए सही नहीं है। टीचर भोजपुरी गाने ‘पतली कमरिया मोरी’ पर अपनी कमर मटकाती है। इस दौरान वह बच्चों को अपने डांस मूव्स पर वाह-वाह करने का आदेश भी देती है।

हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक महिला टीचर क्लासरूम में साड़ी पहनकर फुल डांस के मूड में है। वह भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए ठुमके लगाती है। उसे देखकर छोटे बच्चे वाह-वाह करते नजर आते हैं। इस दौरान बच्चे और टीचर दोनों खुश दिखाई देते हैं। हालांकि शिक्षा के मंदिर में इस तरह छोटे बच्चों संग टीचर का डांस करना कितना सही है इसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

क्लासरूम का नजारा देख भड़के लोग

इस डांस वीडियो को लेकर लोग दो ग्रुप में बट गए हैं। पहला ग्रुप कहता है कि एक महिला टीचर का इस तरह से क्लासरूम में बच्चों संग डांस करना बिल्कुल गलत है। इससे वह छोटे-छोटे बच्चों को गलत संदेश दे रही है। क्लास में पढ़ाई लिखाई से जुड़ी चीजें और एक्टिविटी होनी चाहिए। ऐसे फूहड़ डांस की यहां कोई जगह नहीं है।

फिर दूसरा ग्रुप टीचर और स्टूडेंट का साइड लेता दिखाई देता है। वह कहता है कि क्लास में पढ़ाई लिखाई के अलावा थोड़ी मस्ती और फन भी होना चाहिए। लेडी टीचर ने अपने बच्चों के साथ थोड़ा सा डांस कर लिया तो इसमें कोई गलत बात नहीं है। हमें बदलते जमाने के साथ बदलना चाहिए। घर में हमारे भाई बहन और मम्मी पापा भी छोटे बच्चों के साथ डांस करते हैं। ऐसे में टीचर का बच्चों संग डांस करना कोई गलत काम नहीं है।

यहां देखें महिला टीचर का शानदार डांस

महिला टीचर के ठुमके वाला यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम की आईडी ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उसने कैप्शन में लिखा ‘बचपन में ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मिली’। वैसे आपको टीचर का यह डांस कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button