बॉलीवुड

कमाई के मामले में बॉबी देओल से भी आगे हैं पत्नी तान्या, पति के डूबते करियर में बनी थी सहारा

ख़ूबसूरती में एक्ट्रेसेस को भी मात देती है बॉबी देओल की पत्नी, बेहद मीर खानदान से रखती है ताल्लुक

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बता दें, बॉबी देओल ने साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘बरसात’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

दिलचस्प बात यह है कि बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म से पहचान बनाने में कामयाब रहे। इतना ही नहीं बल्कि बॉबी देओल को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यु अवार्ड भी मिला और उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही।

bobby deol

कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरहिट फिल्में देने वाले बॉबी देओल की जिंदगी में ऐसा भी दौर आया था, जब उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था। ऐसे में बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा हमेशा उनके साथ ढाल बनकर खड़ी रही। आइए जानते हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा के जीवन से जुड़ी खास बातें..

bobby deol

बता दें, तान्या आहूजा बॉबी देओल का पहला प्यार है। जब उन्होंने तान्या को पहली बार देखा था तो उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे। कहा जाता है कि, बॉबी देओल और तान्या की पहली मुलाकात मुंबई के होटल प्रेसिडेंट में इटालियन रेस्टोरेंट में हुई थी। इसके बाद उन्होंने तानिया को प्रपोज किया और साल 1996 में इन्होंने शादी रचा ली।

bobby deol

शादी के बाद साल 2002 में बॉबी देओल के घर बेटे आर्यमन देओल का जन्म हुआ। इसके बाद उनके घर साल 2004 में दूसरे बेटे ‘धरम’ का जन्म हुआ। बता दें, धरम का नाम बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के नाम पर रखा है। रिपोर्ट की मानें तो बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा एक अमीर फैमिली से है। वह दिवंगत मल्टीमिलेनियर बैंकर देवेंद्र आहूजा की बेटी है।

bobby deol

 

बता दें, तान्या अपने पति की तरह फिल्मों में एक्टिंग नहीं करती लेकिन वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। इतना ही नहीं बल्कि वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती है और कमाई के मामले में पति बॉबी देओल से भी आगे हैं। तान्या एक मशहूर बिजनेसवुमन है जो सालाना करोड़ों रुपए की कमाई करती है।

bobby deol

बता दें, तान्या जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर भी और ‘द गुड अर्थ’ नाम से फर्नीचर्स और होम डेकोरेट स्टोर संचालित करती है। तान्या कॉस्टयूम डिजाइनर भी है। उन्होंने फिल्म ‘जुर्म’ और ‘नन्हे जैसलमेर’ के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए थे जो काफी सुर्खियों में रहे थे।

रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी तान्या के क्लाइंट हैं। इसके अलावा तान्या मुंबई के एक शानदार रेस्टोरेंट की भी मालकिन है।

bobby deol

कहा जाता है कि जब बॉबी देओल के फिल्मी करियर का ग्राफ नीचे गिरा था तब उनकी पत्नी तान्या उनके साथ मजबूत पिलर बनकर खड़ी रही और उन्होंने अपने पति को हर कदम पर सपोर्ट किया।

bobby deol

एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देवल ने खुद पत्नी तान्या की तारीफ करते हुए कहा था कि, “मेरी वाइफ मेरी ताकत की पिलर की तरह रही हैं। वो मेरे उतार-चढ़ाव में मेरे साथ खड़ी रही हैं, उन्होंने मुझ पर भरोसा किया। उन्होंने काफी बार मुझे आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करने की कोशिश की और ये उनका भरोसा और मोटिवेशन ही है, जिसने मुझे आज यहां तक पहुंचाया। वो एक अच्छी महिला हैं और मैं काफी लकी हूं जो मेरी उनसे शादी हुई है।

Related Articles

Back to top button