बॉलीवुड

पापा करण संग आराम फरमाती दिखीं बेटी देवी, बिपाशा ने दिखाई बाप-बेटी की खूबसूरत झलक: Photo

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हाल ही में एक बेटी की माता पिता बने हैं। बेटी के जन्म के बाद करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के घर में खुशियों का माहौल है। बता दे कपल ने अपनी नन्ही सी राजकुमारी को ‘देवी’ नाम दिया है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। बिपाशा और करण अपनी बेटी के साथ खूबसूरत पल बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच बिपाशा बसु ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें करण अपनी नन्ही राजकुमारी के साथ सोते हुए नजर आ रहे हैं।

bipasha basu

बेटी संग करण ने बिताए सुकून के पल
गौरतलब है कि बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में जब वह प्रेग्नेंट थी तभी भी उन्होंने अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें साझा की थी। अब वह मां बनने के बाद मदरहुड इंजॉय कर रही है और अपनी बेटी की तस्वीरें साझा करती रहती है। हालाँकि इन तस्वीरों में उनकी बेटी देवी का चेहरा नजर नहीं आता।

अब इसी बीच बिपाशा ने करण और देवी यानी कि दोनों बाप-बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें करण अपनी बेटी के बगल में सोते हुए दिखाई दिए। इस तस्वीर को साझा करते हुए बिपाशा ने लिखा कि, “यह प्यार है….करण सिंह ग्रोवर और देवी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


देखा जा सकता है कि करण सिंह ग्रोवर अपनी नन्ही सी राजकुमारी के साथ सुकून से सोते हुए नजर आ रहे हैं, तो वही देवी भी आराम फरमाते हुए दिख रही है। फैंस भी इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। किसी ने उन्हें नजर ना लगने की बात की तो किसी ने हार्ट वाली इमोजी शेयर कर प्यार लुटाया।

bipasha basu

शादी के 6 साल बाद मां बनी बिपाशा
बता दे 12 नवंबर को बिपाशा बसु ने मुंबई के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। गौरतलब है कि बेटी के जन्म के बाद बिपाशा बसु मीडिया से रूबरू हुई थी और इस दौरान उन्होंने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ जमकर पोज भी दिए। करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने साल 2016 में शादी रचाई थी। इन दोनों की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई जहां पर इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और एक साल डेट करने के बाद यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

bipasha basu

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं। जी हाँ.. इससे इससे पहले करण की शादी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम के साथ शादी हुई थी, लेकिन दोनों ही शादी असफल रही। इसके बाद उनकी मुलाकात बिपाशा से हुई और अब ये दोनों एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं।

Related Articles

Back to top button