बॉलीवुड

मुनमुन दत्त संग अफेयर पर राज अनादकट ने तोड़ी चुप्पी, ‘तारक मेहता..’ छोड़ने की भी बताई वजह

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ करीब 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में नजर आई दयाबेन से लेकर जेठालाल तक हर किरदार को भरपूर प्यार मिला। तो वही बबीता जी से लेकर बाबूजी तक का किरदार निभाने वाले कलाकारों ने भी दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी।

दिनों शो के यंग टप्पू का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता राज अनादकट को लेकर चर्चा हो रही है कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है। जैसे ही फैंस को इसकी खबर मिली तो वह दुखी हो गए।बता दे हाल ही में राज ने शो में काम करने के एक्सपीरियंस को भी साझा किया। वहीं मुनमुन दत्ता संग उड़ी अफेयर की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी। तो आइए जानते हैं राज अनादकट ने क्या कहा?

मुनमुन दत्ता को डेट करने पर क्या बोले राज?

raj anadkat

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले राज अनादकट और बबीता जी का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के अफेयर की खबरें सामने आई थी। दोनों की उम्र में करीब 9 साल का फर्क था। ऐसे में जब यह खबर सामने आई तो हर कोई दंग रह गया। सोशल मीडिया पर दोनों को खूब ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों पर कई मींस भी वायरल हुए। इसके बाद मुनमुन दत्ता ने एक पोस्ट साझा कर इस तरह की खबरों को केवल अफवाह बताया। अब हाल ही में राज ने भी इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

raj anadkat

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब राज से मुनमुन दत्ता संग अफेयर की खबर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “कुछ लोग होते हैं जो इस बारे में बात करते रहते हैं। लेकिन मैंने हमेशा अपने काम से मतलब रखा। गॉसिप एक्टर के लाइफ का पार्ट है। मैं अपने काम पर ध्यान देता हूं और ऐसी बातों को इग्नोर करता हूं। मैं भटकने वाली बातों को अवॉइड करने की कोशिश करता हूं। मैं ऐसे रूमर्स से परेशान नहीं होता हूं।”

raj anadkat

शो से क्यों बनाई दूरी?

वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के सवाल पर राज ने कहा कि, “कुछ गलत नहीं हुआ है। ये मेरा फैसला था। एक एक्टर के तौर पर, मैं और आगे बढ़ना चाहता हूं। अलग अलग चीजें ट्राय करना चाहता हूं। मैंने इस कैरेक्टर को पांच साल तक निभाया है। मैं ग्रेटफुल हूं, लेकिन मैं आगे और कुछ क्रिएटिव करना चाहता हूं। मेरे और प्रोडक्शन हाउस के बीच पूरी अंडरस्टैंडिंग है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं एक स्कूल से कॉलेज तक ग्रैडुएट होकर निकल रहा हूं।”

raj anadkat

एक्टर ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और आप सबका शुक्रिया, जिन्होंने टप्पू के रूप में मुझे पसंद किया। आपका यही प्यार मुझे अच्छा करने की प्रेरणा देता रहा है। मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को उनके भविष्य के लिए बधाई देना चाहता हूं। मैं जल्दी ही वापस आऊंगा और आप सबको एंटरटेन करूंगा। अपना प्यार और सपोर्ट बनाए रखें।”

raj

बता दे शो में राज अनादकट जेठालाल और दया बेन के बेटे टप्पू के किरदार में नजर आ रहे थे। लेकिन अब वह शो छोड़ चुके हैं। इससे पहले शैलेश लोढ़ा और दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी भी शो को अलविदा कह चुकी है।

Related Articles

Back to top button