बॉलीवुड

मां संग बैठा ये नन्हा बच्चा बॉलीवुड पर करता है राज, सलमान खान संग ले चुका है पंगा, पहचाना क्या?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वहीं इनके बचपन की तस्वीरें भी वायरल होती रहती है। जब इनके बचपन की तस्वीरें सामने आती है तो फैंस के बीच इन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है। अब इसी बीच एक नन्हे बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही जिसमें वह अपनी मां के साथ बैठा हुआ नजर आ रहा है।

बता दे यह बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा सुपरस्टार है जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। लेकिन इस बच्चे को पहचान पाना बहुत ही मुश्किल काम है। तो आइए जानते हैं तस्वीर में नजर आ रहा है यह बच्चा कौन है?

shahrukh khan

ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, बच्चा स्माइल करते हुए अपनी मां के पास बैठा हुआ है। वही मां बेड पर लेटे हुए नजर आ रही है। बता दे इस बच्चे का बॉलीवुड इंडस्ट्री में जलवा है तो वही सुपरस्टार सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ पंगा भी ले चुका है। यदि आप अभी भी इन्हें नहीं पहचान पाए तो चलिए आखिर हम बता ही देते हैं कि यह नन्हा सा बच्चा कौन है?

shahrukh khan

दरअसल मां के साथ नजर आ रहा है यह छोटा सा बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’, ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान है। जी हां.. वही शाहरुख खान जिनके रोमांस की लड़कियां दीवानी है। जिन्हें देखकर लोगों ने प्यार करना सीखा। वहीं उनकी रोमांटिक फिल्मों ने फिल्म इंडस्ट्री को एक नई पहचान दी।

बता दे इस तस्वीर में शाहरुख खान अपनी मां लतीफ फातिमा खान के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वैसे तो शाहरुख खान को इस तस्वीर में पहचान पहना बहुत ही मुश्किल है लेकिन जो पहचान गए हैं वह जरूर सिकंदर कहलाएंगे।

shahrukh khan

बता दे बहुत छोटी उम्र में ही शाहरुख खान अपनी मां को खो चुके थे। इसके बाद जल्दी उनके सिर से पिता का भी साया उठ गया था। शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया।

गौरतलब है कि शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। उनका नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा था, जब वह सलमान खान से पंगा ले चुके थे। हालांकि अब यह दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए हैं और दोनों ने कई फिल्मों में भी काम किया।

shahrukh khan

बात की जाए शाहरुख खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ में दिखाई देंगे। फिल्म पठान में उनके साथ मशहूर ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसके अलावा जवान में मशहूर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। आखरी बार शाहरुख को फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जो फ्लॉप साबित हुई थी।

shahrukh khan

Related Articles

Back to top button