बॉलीवुड

भारत की सबसे महंगी वेब सीरीज में दिखेंगे अक्षय कुमार, मेकर्स से मांगे 90 करोड़ रुपए

मनोरंजन की दुनिया में अभी तक दो ही मीडियम ज्यादा फेमस थे – टीवी और फिल्म। लेकिन अब इस नए जमाने में तीसरा मीडियम ‘डिजिटल प्लेटफार्म’ भी फेमस हो गया है। खासकर इस कोरोना महामारी के बाद कई लोग अपनी फिल्में भी ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज कर रहे हैं। वहीं बीते कुछ सालों में वेब सीरीज का चलन भी बड़ा है। इन वेब सिरीजों को भी दर्शकों से इतना प्यार मिलता है कि अब बड़े बड़े बॉलीवुड कलाकार भी इसे करने लगे हैं।

‘द एंड’ वेब सीरीज में दिखेंगे अक्षय कुमार

अभी तक हम इन वेब सिरीजों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी, बॉबी देओल, सुष्मिता सेन, अभिषेक बच्चन जैसे कई बड़े सितारों को देख चुके हैं। अब इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी शामिल होने जा रहे हैं। अक्षय जल्द ही ‘द एंड’ नाम की एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर भी होंगी।

वेब सीरीज के बदले ली तगड़ी फीस

आपको जान हैरानी होगी कि अक्षय कुमार ने इस वेब सीरीज के लिए पूरे 90 करोड़ रुपए की फीस ली है। इस सीरीज में अक्षय का धमाकेदार एक्शन दिखाई देगा। इस वेब सीरीज के माध्यम से वे अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे। ये एक स्टंट बेस्ड शो होगा। इसमें अक्षय कई खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। यह सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी।

बेटे ने डिजिटल डेब्यू के लिए मनाया

अक्षय बताते हैं कि उनके बेटे आरव कुमार ने उन्हें वेब सीरीज के लिए मनाया है। वो चाहता था कि मैं एक ओटीटी सीरीज भी करूं। वैसे कुछ लोगों का ये भी मानना है कि वेब सीरीज के बदले मिल रही बड़ी रकम भी अक्षय के हां बोलने की एक वजह है। बताते चलें कि इस समय अक्षय लंदन में हैं। वे यहां अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में 9 सितंबर को अक्षय के जन्मदिन पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है।

इसके अलावा अक्षय इन दिनों डिस्कवरी चैनल के ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के एपिसोड में भी नजर आने वाले हैं। इस शो की कुछ झलकियां आप यहां देख सकते हैं।


वैसे क्या आप अक्षय के डिजिटल डेब्यू के लिए उत्साहित हैं?

Related Articles

Back to top button