अजब ग़जब

लड़की ने 28 लाख रुपए खर्च कर पूरा बदन टैटू से ढक लिया, अब शरीर पर कपड़े कम टैटू ज्यादा दिखते हैं

हर किसी के अपने अलग शौक होते हैं। अब ऑस्ट्रलिया के गोल्ड कॉस्ट में रहने वाली 25 वर्षीय एम्बर ल्यूक को ही ले लो। इस लड़की ने अपने बदन पर लगभग 600 टैटू (Body Tattoo) बनवा रखे हैं। इनके शरीर में अब शायद ही कोई ऐसी जगह बची है जहां वह नया टैटू बनवा लें। हालांकि लड़की ने दिमाग लगाया और अब बोल रही है कि वह अपने पूरे शरीर को ब्लैक करवा लेगी और फिर उसके ऊपर सफेद रंग के टैटू बनवाएगी।

एम्बर की इस टैटू बनवाने की लत को कई लोग पागलपन बोल रहे हैं। वहीं कुछ को यह पसंद भी आ रहा है। हद तो तब हो गई जब एम्बर ने अपनी आंखों की पुतलियों पर भी टैटू करवा उनका रंग नीला करवा लिया। इसके चलते वे अंधी तक हो गई थी। उनके इस डीसीजन की कई लोगों ने आलोचना भी की थी। हालांकि एक हफ्ते बाद एम्बर की आंखों की रोशनी लौट आई।

एम्बर बताती है कि आंखों पर टैटू करवाना उनकी लाइफ का अब तक का सबसे अनोखा अनुभव रहा। उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे किसी ने उनकी आंखों पर कांच का बुरा रगड़ दिया। वैसे टैटू के अलावा वे अपनी जुबान को भी बीच में से कटवा कर दो हिस्सों में बांट चुकी हैं। इससे उनकी जीभ सांप की तरह दिखती है।

टैटू करने की लत के चलते एम्बर अभी तक 28 लाख 64 हजार रुपए खर्च कर चुकी है। उनकी बॉडी के 98 परसेंट हिस्से में टैटू बन चुके हैं। एम्बर ने अपनी बिकीनी में कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं जो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। बिकीनी में उनकी बॉडी के टैटू का पेटर्न साफ नजर आ रहा है।

एम्बर हमेशा से ऐसी नहीं थी। 16 साल की उम्र तक उनकी बॉडी पर कोई टैटू नहीं था। हालांकि वे जीवन में कुछ अलग करना चाहती थी। वे अपने टैटू के अनुभव को साझा करते हुए बताती हैं कि ये ऐसा लगता है जैसे आप घर पर आराम कर रहे हो।

टैटू के अलावा एम्बर फ्यूचर में अपना ब्रेस्ट इम्प्लांट भी कराना चाहती है। उनकी टैटू बनवाने की सनक के चलते उन्हें इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि उनके कई हजार ऐसे फॉलोअर्स भी हैं जो उनके लुक की तारीफ करते हैं।

वैसे आप लोगों को टैटू वाली ये महिला कैसी लगी? क्या आप भी इनकी तरह पूरी बॉडी पर टैटू गुदवाना पसंद करेंगे? अपने जवाब हमे कमेंट सेक्शन में जरूर दें।

Related Articles

Back to top button