बॉलीवुड

बेहद ग्लैमरस और हॉट हैं श्रीदेवी के कंधे पर बैठी ये बच्ची, डेब्यू से पहले हो चुकी है पॉपुलर

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी भले ही हमारे बीच नहीं रही हो, लेकिन अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। इतना ही नहीं बल्कि श्रीदेवी द्वारा की गई फिल्में आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं। अब इसी बीच श्रीदेवी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही जिसमें उनके कंधे पर एक नन्ही सी बच्ची बैठी हुई नजर आ रही है। बता दे इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची जल्द ही बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस बनने वाली है, वही ग्लैमरस के मामले में यह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के छक्के छुड़ाती है। तो आइए जानते हैं श्रीदेवी के साथ नजर आ रही है बच्ची कौन है..?

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रीदेवी व्हाइट कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उनके कंधे पर लाल कलर की ड्रेस पहने हुए बैठी बच्ची बेहद ही क्यूट लग रही। वही श्रीदेवी की सादगी पर तो हर कोई फिदा है। बिना मेकअप के भी श्रीदेवी बेहद  खूबसूरत लगती थी, यह तस्वीर इस बात की गवाह है। यदि आप अभी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि, ये कौन है?

khushi kapoor

दरअसल, यह क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर है। जी हां.. जहां जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस बन गई है तो वही श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अब जल्दी ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली है।

khushi kapoor

बता दे खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। इस फिल्म में खुशी कपूर के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आने वाले हैं।

khushi kapoor

गौरतलब है कि खुशी कपूर पॉपुलर स्टारकिड्स है और उनके ग्लैमरस अंदाज के आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी पीछे रह जाती है। आए दिन खुशी कपूर की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

जहां जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई है तो जल्दी ही खुशी कपूर भी फिल्मी दुनिया में तहलका मचा देने वाली है। बता दे खुशी कपूर की फिल्म ‘द आर्चिज’ साल 2023 में रिलीज होगी। फैंस उनकी पहली फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।

khushi kapoor

वहीं बात की जाह्नवी के बारे में तो उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की। अब तक वह ‘गुंजन सक्सेना’, ‘रूही’, ‘मिली’ और ‘गुड लक जैरी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button