क्रिकेटबॉलीवुड

बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड अदिति, अपने नाम कर चुकी है ये ख़िताब

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन की हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल ईशान किशन ने आखिरी वनडे मैच में सिर्फ 126 गेंदों पर डबल सेंचुरी लगाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। ऐसे में हर तरफ ईशान किशन की तारीफ की जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने भी उनकी जमकर तारीफ की। तो आइए जानते हैं ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया के बारे में..

ishan kishan

बता दें, आदिति हुंडिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि अदिति की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड अभिनेत्री टक्कर देती है। उनके स्टाइलिश अंदाज से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, स्टाइल के मामले में अदिति को कोई टक्कर नहीं दे सकता।

ishan kishan

बता दें, आदिति हुंडिया एक मशहूर मॉडल है जो साल 2017 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनल भी रह चुकी है। इसके अलावा साल 2018 में अदिति ने ‘मिस सुपर नेशनल इंडिया’ का खिताब अपने नाम किया था। वही उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि उनकी कई खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें भरी पड़ी हुई है।

ishan kishan

बता दे ईशान किशन और अदिति को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। वही सोशल मीडिया पर इनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है। अदिति अक्सर ईशान का मैच देखने भी जाती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है।

ishan kishan

साल 2022 में हुए आईपीएल के दौरान भी अदिति ईशान को चीयर करने के लिए पहुंची थी। जहां हर तरफ अदिति और ईशान के अफेयर की चर्चा हो रही है तो वहीं दोनों ने अभी तक पब्लिकली इस को स्वीकार नहीं किया है।

ishan kishan

बात की जाए ईशान किशन के बारे में तो वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने के बाद चौथे भारतीय बन गए जिन्होंने यह दर्जा हासिल किया है। इस ख़ास दिन अदिति ने भी ईशान पर प्यार लुटाया।

ishan kishan

अदिति ने ईशान की एक फोटो शेयर करते हुए उसके साथ दिल और भावुक होने वाली इमोजी भी लगाई। इसके अलावा उन्होंने ईशान किशन की मैच में बैटिंग करते हुए फोटो भी शेयर की।

ishan kishan

ये कोई पहली बार नहीं था जब अदिति ने ईशान पर प्यार लुटाया हो। इससे पहले जब ईशान इसी साल अक्टूबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे में शतक चूक गए थे तब भी अदिति ने सोशल मीडिया पर उस मैच का वीडियो शेयर किया था और लिखा था कि, “Well done IK” इसके अलावा भी वह कई बार ईशान पर प्यार जाता चुकी है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि, ईशान और अदिति एक दूसरे को डट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button