बॉलीवुड

मां की गोद में बैठी ये बच्ची है पॉपुलर अभिनेता की पत्नी, खुद रह चुकी साउथ की टॉप एक्ट्रेस, कौन?

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। फैंस भी इनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। ऐसे में जब भी सेलेब्स अपनी कुछ लेटेस्ट और न्यू तस्वीरें साझा करते रहते हैं तो फैंस इन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। बता दें, पिछले कुछ दिनों से सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस इन्हें पहचानने में जुट जाते हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही है। हर कोई पहचानने में लगा हुआ है कि आखिर फोटो में नजर आ रही है बच्ची कौन है? तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर के बारे..

genelia d souza

वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नन्ही सी बच्ची अपनी मां की गोद में दिखाई दे रही है। कैमरे की तरफ देखते हुए बड़ी बड़ी आंखों वाली यह बच्ची बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। बता दे बच्ची ने बॉलीवुड के ही पॉपुलर एक्टर से शादी की है। इसके अलावा इनके ससुर जी महाराष्ट्र के सीएम रह चुके हैं। इस हिंट से आप जरूर पहचान गए होंगे कि यह बच्ची कौन है? यदि नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि, ये क्यूट सी बच्ची कौन है?

genelia d souza

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)


दरअसल, अपनी मां के साथ नजर आ रही है बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा है। 5 अगस्त 1987 को जन्मी जेनेलिया डिसूजा ने अपने करियर में कन्नड़, मलयालम, तमिल और तेलुगू जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में काम किया। इस फिल्म में रितेश और जेनलिया ने एक साथ काम किया था। इसी फिल्म के सेट पर ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे।

genelia d souza

इसके बाद जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने शादी रचा ली। रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। बता दें, शादी से पहले रितेश देशमुख और जेनेलिया ने करीब एक दूसरे को 10 साल तक डेट किया था। इसके बाद साल 2012 में इन्होंने बड़ी धूमधाम से शादी रचाई। अब इनके दो बच्चे भी है जिनका नाम रोहिल और रिहान है।

genelia d souza

रितेश ने अपने करियर में ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘जाने कहां से आई है’, ‘अलादीन’, ‘धमाल’, ‘हाउसफुल’, ‘मस्ती’, ‘ग्रेंड मस्ती’, ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘एक विलेन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

genelia d souza

 

Related Articles

Back to top button