बॉलीवुड

शादी के 10 साल बाद माता-पिता बनेंगे रामचरण और उपासना, दादा चिरंजीवी ने शेयर की खुशखबरी

‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले सुपरस्टार रामचरण और उपासना कामिनेनी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। जी हां… इस बात की खुशखबरी खुद रामचरण के परिवार की तरफ से फैंस को दी गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साल 2023 में रामचरण पिता बन जाएंगे। गौरतलब है कि रामचरण साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। दादा बनने की खबर सुन चिरंजीवी बहुत खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट साझा किया है।

शादी के 10 साल बाद दी गुड न्यूज

ram charan

चिरंजीवी ने गुड न्यूज साझा करते हुए कहा कि, “श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ, सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला, शोभना और अनिल कामिनेनी।” बता दें ये पोस्ट देखने के बाद फैंस के बीच भी एक गजब का उत्साह देखने को मिला रहा है। कुछ लोग अभी से ही रामचरण और उपासना को बधाई देने लग गए हैं।

बता दे रामचरण और उपासना की शादी 14 जून 2012 को हुई थी। दोनों की शादी हैदराबाद में हुई जो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी जिसमें बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड स्टार्स, राजनेताओं जैसे बड़े लोग शामिल हुए थे। बता दे कपल की शादी को 10 साल हो चुके हैं और शादी के 10 साल बाद ये माता-पिता बनेंगे।

ram charan

कौन है उपासना कामनेनी?

रामचरण जहां साउथ इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं तो वही उपासना कामिनेनी भी अपोलो चैरिटी की वाइस चेयरमैन है। दरअसल उपासना कामिनेनी के पिता अनिल कामिनेनी KEI ग्रुप के फाउंडर है और वह मशहूर बिजनेसमैन में से एक है। वहीं उपासना के दादा प्रताप सी रेड्डी अपोलो हॉस्पिटल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन है। राम चरण और उपासना स्कूल फ्रेंड्स है। दोनों ने कॉलेज की पढ़ाई भी एक साथ पूरी की।

ram charan

कॉलेज में पढ़ने के साथ-साथ ही यह दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे, लेकिन इस बात को समझने में दोनों को काफी वक्त लगा। दरअसल जब रामचरण विदेश चले गए तब उपासना कामिनेनी और रामचरण को एहसास हुआ कि वह दोनों एक दूसरे को चाहते हैं। इसके बाद इन दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए।

ram charan

बात की जाए रामचरण के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘आरसी-15’ में नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेता के साथ जानी मानी एक्ट्रेस कियारा अडवाणी होंगी।

Related Articles

Back to top button