बॉलीवुड

ड्रग्स मामले में रिया ने लिए सारा अली खान सहित 25 बड़े नाम, NCB जल्द करेगी कार्रवाई

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों ड्रग्स मामले को लेकर मुंबई की भायखला जेल में 14 दिन की जुडीशियल कस्टडी में हैं। इस दौरान जब NCB ने उनसे पुछताछ की तो उन्होंने बॉलीवुड की 25 बड़ी हस्तियों के नाम उजागर कर दिए। रिया का दावा है कि बॉलीवुड की यह नामचीन हस्तियां भी कहीं न कहीं ड्रग्स मामले में शामिल हैं।

ऐसे में एनसीबी ने इन 25 नामों को सिरियसली लिया है और इस दिशा में अपनी जांच भी शुरू कर दी है। NCB ने इन 25 नामों को तीन केटेगरी में बांटा है। इन 25 नामों में से 5 नाम ऐसे हैं जिन्हें एनसीबी ने सबसे पहले सिलेक्ट किया है। मतलब इनके ऊपर सबसे पहले कार्रवाई शुरू की जाएगी। इन नामों की लिस्ट में सबसे बड़ा नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) का है। माना जा रहा है कि इन 5 नामों के बाद बॉलीवुड के और भी बड़े नाम ड्रग्स मामले में उजागर हो सकते हैं।

पहला नाम – सारा अली खान

25 नामों की इस लिस्ट में सारा अली खान सबसे बड़ा नाम है। वे वर्तमान में एक बहुत बड़ी स्टार हैं। इसके अलावा वे सैफ अली खान और अमृता सिंह जैसे बड़े स्टार्स की बेटी भी है। इसलिए ये नाम आने के बाद बहुत से लोगों को हैरानी हुई है।

दूसरा नाम – रकुल प्रीत सिंह

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का है। यह नाम भी रिया चक्रवर्ती ने NCB को अपने 20 पन्नों के बयान में दिया है।

तीसरा नाम – सीमोन खंभाटा

इस लिस्ट में तीसरा नाम सीमोन खंभाटा (Simone Khambata) का है। वे एक फैशन डिजाइनर हैं और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की अच्छी दोस्त भी हैं।

चौथा नाम – रोहिणी अय्यर

इस लिस्ट में रोहिणी अय्यर (Rohini Ayyar) चौथे नंबर पर आती हैं। वे सुशांत सिंह राजपूत की फ्रेंड और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर एंड डायरेक्टर हैं।

पांचवा नाम – मुकेश छाबड़ा

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर फिल्म और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) आते हैं। ये वही हैं जिन्होंने सुशांत के साथ उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ बनाई थी।


इन पांचों नामों के सामने आने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। वहीं सारा अली खान ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड कर रही हैं। बताया जा रहा है कि रिया द्वारा दी गई नामों की लिस्ट में अभी बाकी 20 नाम आना बाकी है। ऐसे में देखना ये होगा कि अब इस ड्रग्स मामले को लेकर और किन किन लोगों की शक्लें बाहर आती है।

Related Articles

Back to top button