बॉलीवुड

जेल में एक-एक दिन काटना रिया के लिए हो रहा मुश्किल, बेड-तकिया से लेकर पंखा तक कुछ नहीं मिल रहा

सुशांत सिंह राजपूत केस की प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती इन दिनों मुंबई की भायखला जेल की हवा खा रही है। एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार किया था। अभी वे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। मंगलवार को एनसीबी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया था। जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया। अब चुकी जेल मैनुअल के अनुसार रात में किसी कैदी को जेल में एंट्री नहीं दी जाती है इसलिए रिया को मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में रखा गया था। इसके बाद अगले दिन यानि बुधवार को उन्हें भायखला जेल भेज गया।

इस हाल में जेल की हवा कहा रही रिया चक्रवर्ती


भायखला जेल में रिया का आज चौथा दिन है। उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें एक अलग सेल में रखा गया है। उनके बगल वाले सेल में शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्रीणी मुखर्जी सजा काट रही हैं। बताया जा रहा है कि रिया जिस सेल में दिन रात गुजार रही हैं वहां न तो सोने को बेड है और न ही हवा खाने को सेलिंग फैन है। रिया को जमीन पर चटाई के ऊपर सोना पड़ता है। सिर रखने को उनके पास तकिया तक नहीं है। एक अधिकारी के अनुसार यदि कोर्ट से अनुमति मिल जाए तो उन्हें एक टेबल फैन दिया जा सकता है।

खाने पीने की बात करें तो रिया को सुबह नाश्ते में चाय पोहा जैसी चीजें मिल रही हैं। वहीं लंच और डिनर में उन्हें जेल की मेस में बना खान दिया जा रहा है। इसमें दाल, चावल, रोटी और आलू की सब्जी जैसी चीजें शामिल होती हैं।

सेल के बाहर है कड़ी सुरक्षा

रिया के सेल की सुरक्षा का विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है। सुशांत केस की मुख्य आरोपी होने के कारण उनकी जान को खतरा हो सकता है। इसलिए उनके सेल के बाहर तीन शिफ्ट में दो-दो गार्ड उपस्थित रहते हैं। रिया ने बीते मंगलवार को जमानत के लिए भी ट्राई किया था लेकिन उन्हें वह नहीं मिल सकी। इसके बाद शुक्रवार के दिन की गई बेल की अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी।

गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के ऊपर यह आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने सुशांत को धीमा धीमा जहर देकर मारा है। रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था। इसके साथ ही उनके ऊपर पैसों की धोखाधड़ी को लेकर भी आरोप लगे हैं।

Related Articles

Back to top button