बॉलीवुड

ऐश्वर्या के बेटों में दिखीं रजनीकांत की परछाई, एक्टर के नाती के लिए फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत आज यानी कि सोमवार को 72 साल के हो चुके हैं। रजनीकांत के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनके चाहने वाले तमाम फैंस ने उनको जन्मदिन की बधाई दी। इसके अलावा उनके परिवार ने भी उन पर जमकर प्यार लुटाया।

इसी बीच रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें रजनीकांत अपने दोनों नातियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के बीच एक गजब की खुशी देखने को मिली। किसी ने इस तस्वीर को शेयर करने पर शुक्रिया कहा तो किसी ने कहा कि ऐश्वर्या के बच्चों में रजनीकांत की झलक दिखती है।

फैंस को पसंद आई रजनीकांत की ये तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या के दोनों बेटों के साथ बैठे हुए हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा कि, “इससे ज्यादा ज्यादा खूबसूरत कुछ और कैप्चर नहीं कर सकती। इस तरह की बॉन्डिंग के लिए कैप्शन नहीं दे सकती। मेरा बर्थडे बॉय मेरे बेटों के साथ।” जैसे ही फैंस ने ये तस्वीर देखी तो यूजर्स ने उनकी तारीफ की।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यात्रा काफी कुछ थालाइवर जैसा लगता है।” एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आपका बड़ा बेटा आपके पिता की तरह लगता है…लकी बॉय।” एक अन्य ने कहा कि, “अपने थलाइवर को अपने नातियों के साथ खुश देखकर ख़ुशी हुई। तस्वीर शेयर करने के लिए आपका शुक्रिया अक्का।”

rajinikanth

बता दें रजनीकांत के जन्मदिन पर उनके फैंस के साथ सेलेब्स ने भी जन्मदिन की बधाई दी। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने रजनी सर के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि, “सबसे कूल, शानदार और विनम्र स्टार को जन्मदिन की बधाई, आप हमेशा स्वस्थ रहें।”

इन बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं रजनीकांत

बात करें रजनीकांत के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 1975 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘अपूर्व रानगंगल’ से अपने करियर की शुरुआत की। रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड है लेकिन दुनियाभर में वह रजनीकांत के नाम से मशहूर है। उन्होंने ना केवल तमिल इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया बल्कि वह बॉलीवुड के भी जाने माने एक्टर रहे हैं।

rajinikanth

उन्होंने बॉलीवुड में ‘जॉन जॉनी जनार्दन’, ‘गिरफ्तार’, ‘अंधा कानून ‘, ‘जीत हमारी’, ‘मेरी अदालत’, ‘गंगवा’, ‘भगवान दादा’, ‘असली नकली’, ‘गैर कानूनी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया। बात की जाए रजनीकांत की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘जेलर’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button