मनोरंजन

सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा मां के पंडाल में किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

नुसरत जहां बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद भी हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में नुसरत जहां का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये नवरात्र का विडियो है, जिसमें नुसरत जहां कोलकाता के एक पूजा पंडाल में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

नवरात्रि के मौके पर नुसरत जहां ने लाल और सफेद रंग की एक पारंपरिक साड़ी पहनी थी. नुसरत ने तीन अन्य महिलाओं के साथ मिलकर बंगाल का ट्रेडिशनल डांस किया. इस विडियो को खुद नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर छाया नुसरत का विडियो

नुसरत जहां का ये विडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. लोगों को नुसरत का डांस काफी पसंद आ रहा है और वे इसकी जमकर तारीफ भी कर कर रहे हैं. दुर्गा मां के दर्शन करने नुसरत अपने पति निखिल जैन संग पहुंची थीं. सबसे पहले नुसरत ने मां दुर्गा की आरती कर माथे पर तिलक लगवाया, उसके बाद धर्मों का भेद भुलाकर ढाक बजाती और नाचती-गाती भी दिखाई दीं.

 

View this post on Instagram

 

Durga Pujo ~ Dhaak Vibes ?

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें, इससे पहले भी पिछले साल नुसरत जहां का विडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया था. नुसरत ने सिंदूर में भी भाग लिया था, जिस पर बाद में काफी विवाद हुआ था. विवाद पर नुसरत ने कहा था कि उनके मन में सभी धर्मों के प्रति सम्मान है.

निखिल जैन से शादी

बात करें पर्सनल लाइफ की तो नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी की है. निखिल पेशे से कोलकाता के एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी. दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे.

इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी ‘लेबल’ की ब्रांड एम्बेसडर बनी गई थीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था, जिसमें नुसरत ने निखिल की ‘लेबल’ ब्रांड की साड़ी पहनी थी. इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी और धीरे-धीरे प्यार हो गया था. दोनों ने 19 जून 2019 को तुर्की में शादी रचाई थी, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ गिने-चुने दोस्त ही शामिल हुए थे.

बता दें, नुसरत जहां का नाम राजनीति क्षेत्र की सबसे खूबसूरत सांसद में भी शामिल होता है. नुसरत जहां लोकसभा चुनाव 2019 में बंगाल के बसीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेस का चुनाव जीतकर काफी चर्चा में आ गयी थीं. राजनैतिक हस्ती होने के साथ-साथ नुसरत एक एक्ट्रेस भी हैं. वे बंगाल की कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, जो कि झट से वायरल हो जाती हैं. नुसरत के फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं.

पढ़ें सज धज कर दुर्गा माँ का आशीर्वाद लेने पहुँची नुसरत जहाँ, सामने आई तस्वीरें

Related Articles

Back to top button