बॉलीवुड

सरेआम सैफ-करीना ने किया Lip Kiss, बोरे की तरह पिता के कंधो लटके दिखे तैमूर: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर इंडस्ट्री के सबसे पावरफुल कपल माने जाते हैैं। फैंस करीना और सैफ अली खान की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और अक्सर इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में करीना और सैफ को एक साथ स्पॉट किया गया और इसी बीच दोनों एक दूसरे के साथ सरेआम Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान सैफ अली खान के कंधों पर तैमूर अली खान लटके हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए।

kareena

कैमरे के सामने रोमांटिक हुए तैमूर
दरअसल, करीना कपूर और सैफ अली खान को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ही फॉर्मल ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे थे, हालांकि दोनों का लुक देखने लायक था। देखा जा सकता है कि करीना इस दौरान नो मेकअप लुक में नजर आई और वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं सैफ अली खान ने अपने बेटे को किसी बोरे की तरह कंधे पर उल्टा लटका हुआ था, जबकि करीना फोन पर बात करते हुए बिजी नजर आ रही है। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखे। तस्वीरें जैसे ही वायरल हुई तो फैंस भी तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

kareena

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “इनके Kiss के चक्कर में बच्चे की हालत खराब।” एक ने कहा कि, “तैमूर कुछ नहीं देखा पाया, उसे उल्टा लटका दिया।” एक अन्य ने कहा कि, “ये सब पब्लिकली करना जरूरी है क्या।” एक दूसरे ने कहा कि, “किस करना ज्यादा जरूरी है बच्चा गिरे तो गिरे पर किस नहीं।” इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स किए।

kareena

करीना और सैफ का वर्कफ़्रंट
बता दें, करीना को आखरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था जो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में करीना के साथ सुपरस्टार आमिर खान नजर आए थे, लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई। अभी फिलहाल करीना की अपकमिंग फिल्मों की कोई अपडेट सामने नहीं आई।

kareena

वही बात की जाए सैफ अली खान के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था जिसमें वह सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में ऋतिक और सैफ अली खान की एक्टिंग काफी पसंद की गई।

हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की खस्ता हालत रही। सैफ अली खान जल्दी ही मशहूर एक्टर प्रभास की फिल्म ‘आदि पुरुष’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ अली खान ‘रावण’ के किरदार में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button