बॉलीवुड

सामने आई रणबीर और आलिया की मेहंदी की पहली झलक, करिश्मा कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का हर किसी को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अब यह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जल्दी ही फैंस उस पल को देखना चाहते हैं जब रणबीर और आलिया दूल्हा दुल्हन के जोड़े में नजर आएंगे। 13 अप्रैल से आलिया और रणबीर की शादी का प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन शुरू हो चुका है।

इस दौरान दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसमें बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कई सितारे शामिल हुए। इन सितारों में रणबीर कपूर की चचेरी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान समेत कई स्टार्स और करीबी दोस्त शामिल हुए।

 alia and ranbir mehndi photos

करिश्मा और करीना ने लूटी महफ़िल
बता दें, करिश्मा कपूर अपनी बहन करीना कपूर के साथ रणबीर और आलिया के मेहंदी फंक्शन में शामिल होने पहुंची। इस दौरान करिश्मा कपूर ने गहरे पीले रंग का जरीवाला अनारकली सूट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान करिश्मा कपूर ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बड़े-बड़े इयररिंग्स और मांग टीका भी लगा हुआ था।

 alia and ranbir mehndi photos

वही बात की जाए करीना कपूर की तो इस दौरान वह बेहद ही स्टनिंग लग रही थी और करीना को देखते ही हर किसी की नजर उन पर थम गई। सफेद रंग के चमकीले लहंगे में करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ महफ़िल लूट ली। इसके अलावा नीतू सिंह, रीमा जैन, रिद्धिमा कपूर, अयान मुखर्जी, करन जौहर, सोनी राजदान, आदर जैन, अरमान जैन, महेश भट्ट, पूजा भट्ट और शाहिन भट्ट समेत कई सितारे शामिल हुए।

 alia and ranbir mehndi photos

करिश्मा कपूर ने शेयर की मेहंदी की पहली तस्वीर
बता दें, हाल ही में करिश्मा कपूर ने रणबीर और आलिया की मेहंदी की पहली तस्वीर शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस भी इस तस्वीर लगातार कमेंट कर रहे हैं। बता दे करिश्मा कपूर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “मुझे मेहंदी से बहुत प्यार है” इसके साथ ही करिश्मा ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया। बता दें, करिश्मा ने अपने पैरों की तस्वीर शेयर की है जिसमें बहुत ही खूबसूरत मेहंदी रची हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)


2 बजे निकलेगी रणबीर की बारात
वही बात की जाए रणबीर और आलिया की तो यह कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट की माने तो आज दोपहर करीब 2:00 बजे रणबीर कपूर की बारात निकलने वाली है जो कृष्णा हाउस से लेकर वास्तु अपार्टमेंट में पहुंचेगी। कहा जा रहा है कि यहीं पर शादी की सारी रस्मों को पूरा किया जाएगा जिसमें पूरा भट्ट और कपूर खानदान शामिल होगा।

 alia and ranbir mehndi photos

बस अब फैंस आलिया और रणबीर की शादी की जोड़े वाली तस्वीर का इंतजार कर रहे हैं और हर कोई इस पर नजरें बिछाए हुए बैठे हैं कि कब उन्हें अपने पसंदीदा कपल की झलक देखने को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button