बॉलीवुड

इस कारण पूनम पांडे को चोरी छिपे बॉयफ्रेंड से करनी पड़ी शादी, एक्ट्रेस ने खुद खोले सारे राज़

पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक अभिनेत्री के रूप में कम और सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज़ डालने के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। हाल ही में 1 सितंबर को पूनम ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से गुपचुप शादी रचा ली। ये शादी उन्होंने अपने बांद्रा स्थित बंगले पर ही रचाई। बात दें कि दोनों ने 27 जुलाई को ही सगाई की थी। पूनम ने अपनी शादी का खुलासा दस दिन बात इंस्टाग्राम पर किया। उन्होंने अपनी और सैम की शादी के जोड़े में एक फोटो डाल लिखा ‘तुम्हारे साथ 7 जन्म गुजारना चाहती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on


पूनम ने अपनी शादी में नीले रंग का लहंगा पहन रखा था। वहीं उनके पति सैम ने भी इसी रंग की शेरवानी पहनी हुई थी। सोशल मीडिया पर अब फैंस पूनम को कई बधाई संदेश भी भेज रहे हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है।

इसलिए की कोरोना काल में शादी

पूनम ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस कोरोना महामारी के बीच हमे आए दिन दुखद खबरें ही पढ़ने और सुनने को मिल रही थी। इसलिए हमने निर्णय लिया कि इस दौर में शादी कर खुशियां फैलाई जाए।

गुपचुप शादी क्यों की?

पूनम बताती हैं कि कोरोना महामारी को देखते हुए हमने सीक्रेट मैरिज सेरेमनी करने का निर्णय लिया। इस शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। शादी में हमने सबका आशीर्वाद लिया और जमकर नाच गाना भी किया। पूनम आगे बताती हैं कि मैं और सैम फेमस कपल हैं इसलिए कोरोना को देखते हुए हमने अपनी शादी को गुप्त रखना सही समझा।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

सैम और अपनी पहली मुलाकात के बारे में पूनम कहती हैं कि हम दोनों एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के समय मिले थे। इसके बाद हम 2 साल तक लिव इन रिलेशनशीप में रहें। सैम और हम एक दूसरे को बीते 3 सालों से जानते हैं। हमारा रिश्ता बेस्ट फ्रेंड की तरह है। हमारी लव स्टोरी भी किसी रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म जैसी है। मुझे सैम से प्यार क्यों हुआ इसकी मैंने एक लिस्ट भी बनाई। इसे तैयार करने में मुझे तीन महीने का वक्त लगा। हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं। सामने वाले की मन की बातें भी पढ़ लेते हैं।

बात दें कि पूनम पांडे 29 साल की हैं। उन्होंने 2013 में ‘नशा’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि लोग पूनम को सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों की वजह से ज्यादा जानते हैं।

Related Articles

Back to top button