विशेष

कंगना के बाद अक्षय पर भी संजय राउत का निशाना, पूछा- क्या मुंबई केवल कमाने के लिए?

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का विवाद थमता नहीं दिख रहा है। जिस तरह से शिवसेना लगातार कंगना पर निशाना साधती जा रही है और कंगना भी बार-बार सोशल मीडिया में सामने आकर शिवसेना पर भी हमला बोल रही हैं, उससे तो यही प्रतीत होता है कि इतनी जल्दी इसका निपटारा नहीं होने वाला।

कंगना रनौत के द्वारा महाराष्ट्र की तुलना पीओके से किये जाने को शिवसेना ने मुद्दा बना लिया है और इसे लेकर कंगना को तो वह लगातार घेर ही रही है, वहीं अब इस मामले में और भी लोगों को शिवसेना ने खींच लिया है। शिवसेना ने बस कुछ समय पहले ही अपने मुखपत्र सामना में कंगना रनौत पर सीधा निशाना साधा था।

कंगना को शिवसेना की धमकी

सामना में तो शिवसेना ने कंगना को यह धमकी तक दे डाली कि वह महाराष्ट्र सरकार से दुश्मनी लेने की भूल न करे। बेहद कठोर शब्दों में शिवसेना की ओर से सामना में यह दावा किया गया है कि यदि कंगना महाराष्ट्र सरकार से दुश्मनी मोल लेती हैं तो उन्हें यह बहुत महंगा पड़ने वाला है।

कंगना के अलावा भी बाकी बाॅलीवुड सितारों को शिवसेना ने इस मामले में घसीटना शुरू कर दिया है और इस कड़ी में शुरुआत उसने की है बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार से। सामना में प्रकाशित संपादकीय में शिवसेना नेता संजय राउत ने अक्षय कुमार पर बेहद तल्ख टिप्पणी की है और उन्हें कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है।

अक्षय कुमार से संजय राउत के सवाल

अक्षय कुमार पर सवाल खड़े करते हुए संजय राउत ने उनसे पूछा है कि क्या मुंबई उनके लिए केवल पैसे कमाने का जरिया भर है। संजय राउत यहीं नहीं रूके। उन्होंने और भी बहुत सी तीखी बातें अपने इस संपादकीय में लिखी हैं। अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा है कि महाराष्ट्र की तुलना जब कंगना रनौत पीओके से कर रही थीं, तो उस दौरान बाॅलीवुड के सितारों ने आखिर इसका विरोध क्यों नहीं किया।

उन्होंने कहा अक्षय कुमार जैसे कलाकार जो यहां कमाते हैं, उनका तो यह फर्ज बनता है कि वे ऐसी चीजों का विरोध करें। इन्हें कहना चाहिए था कि कंगना जो सोचती हैं, उनकी और बाॅलीवुड की सोच एकदम विपरीत है। संजय राउत ने कहा है कि बहुत कुछ मुंबई से इन सितारों को हासिल हुआ है। देशभर में जितने भी रईस हैं, उनमें से अधिकतर मुंबई में ही बसते हैं। इतिहास भी इस बात का गवाह है कि जब-जब महाराष्ट्र का अपमान किया गया है, इन लोगों ने कुछ नहीं बोला है और अपना सिर झुका कर रखा है।

‘यह कैसी आजादी?’

संजय राउत ने संपादकीय में कंगना रनौत की भाषा को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि मुंबई में बैठकर वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रही हैं। तू-तड़ाक की भाषा का इस्तेमाल उन्होंने उनके लिए किया है। यह कैसी एकतरफा आजादी है? अपने ऑफिस पर बुलडोजर चलने पर उन्होंने हंगामा करके इसे राम का मंदिर तक बता दिया। शायद वे भूल गईं कि इसी पाकिस्तान की जमीन पर उनका राम मंदिर बना है।

इस लेख में शिवसेना नेता ने यह भी लिखा कि पहले तो कंगना ने मुंबई को पाकिस्तान बता दिया। ऐसे में जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो उन्होंने इतना बखेड़ा आखिर क्यों खड़ा किया। मैं नहीं कहता कि पूरा बाॅलीवुड आवाज उठाए, मगर कुछ सितारे तो आवाज उठा ही सकते थे। लगता है कि मुंबई को बाहर के लोगों का ग्रहण लगा है। इसलिए बीएमसी को एक अभिनेत्री बाबर बता रही है। भाजपा भी कंगना को पूरा समर्थन दे रही है।

पढ़ें जिस बंगले से निकाले गए थे अक्षय कुमार, बाद में उसी के बन गए मालिक, जानिए दिलचस्प किस्सा

Related Articles

Back to top button