बॉलीवुड

रेप-मर्डर की धमकी से परेशान थी उर्फी जावेद, एक ट्वीट ने बदल दिया खेल, घंटेभर में हुआ कुछ ऐसा..

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हर कोई जानता है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकीं उर्फी अपने काम को लेकर कम और अपनी ड्रेस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। उनके अतरंगी कपड़े फैंस को हजम नहीं होते हैं। वह उनके ड्रेसिंग सेंस का अक्सर मजाक उड़ाते रहते हैं। हालांकि उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जीना पसंद करती हैं।

उर्फी को मिली रेप-मर्डर की धमकी

उर्फी के छोटे कपड़े पहनना कई लोगों को खटकता है। इस चक्कर में लोग उन्हें धमकी भी देते हैं। कुछ समय पहले उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्हें अपने एक परिचित से रेप और मर्डर की धमकी मिल रही है। वह उन्हें बार-बार कॉल कर परेशान कर रहा है। हालांकि तब उर्फी दुबई में थी और पुलिस से शिकायत नहीं कर सकती थी। अब उर्फी ने इसी घटना के बारे में बताया कि कैसे उनकी ट्वीट के एक घंटे में ही उनकी समस्या का समाधान हो गया।

ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर हुआ ऐसा

दरअसल उर्फी जावेद ने जैसे ही ट्वीट किया था तो पुलिस ने एक घंटे के बाद ही एक्शन लेना शुरू कर दिया था। उन्होंने धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआर (FIR) रजिस्टर कर दी थी। इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने अपने ट्वीट और मुंबई पुलिस के उसपर रिस्पॉन्स को शेयर कर कहा- मेरे ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर ही, मेरे दुबई में होने परभी एफआईआर (FIR) रजिस्टर की जा चुकी है। मैं मुंबई पुलिस की प्रशंसा करती हूं।आप बेस्ट हो।

एक्स-बॉयफ्रेंड कर रहा था परेशान

बताते चलें कि उर्फी जावेद को बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स उनका एक्स-बॉयफ्रेंड था। वह पेशे से ब्रोकर है। उर्फी ने अपनी ट्वीट के साथ उसकी तस्वीर भी साझा की थी। उर्फी का इस ब्रोकर से ब्रेकअप हो गया था। लेकिन वह अभी भी उसे परेशान करता रहता था। लेकिन अब मुंबई पुलिस की बदौलत उर्फी की समस्या हल हो गई है। वह अब शांति से अपना जीवन व्यतीत कर सकती है।

बीच पर पूरे कपड़े पहनकर सबको चौंकाया

उर्फी जावेद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर अक्सर क्रिएटिव और फनी भी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने समुद्र किनारे घूमते हुए अपना वीडियो साझा किया। इसमें उन्होंने सलवार सूट और दुपट्टा पहना। जबकि बीच पर लोग ऐसे कपड़े नहीं पहनते हैं। खासकर उर्फी जावेद से तो कोई भी ऐसी उम्मीद नहीं करेगा कि वह बीच पर पूरे कपड़े पहनकर घूमे। लेकिन ऐसा कर उर्फी ने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “उर्फी जावेद पेरेलर यूनिवर्स में”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वैसे आपको उर्फी जावेद कैसी लगती है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button