बॉलीवुड

रामचरण की पत्नी उपासना ने दिखाई प्रेग्नेंसी के बाद पहली झलक, चेहरे पर दिखा गजब का निखार: Photos

‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म कर दुनिया भर में पॉपुलर हुए साउथ एक्टर रामचरण और उनकी पत्नी उपासना ने हाल ही में माता पिता बनने की खुशखबरी को साझा किया। ऐसे में फैंस के बीच भी एक गजब उत्साह देखने को मिल रहा है और हर कोई कमेंट कर इस कपल को बधाई देने लगा है।  अब इसी बीच रामचरण की पत्नी उपासना ने प्रेगनेंसी में अपने कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तो आइए देखते हैं उपासना कामिनेनी की प्रेगनेंसी की पहली तस्वीरें…

upasana kamineni

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि उपासना ‌बहुत ही खूबसूरत और खुश नजर आ रही है।  उन्होंने यह तस्वीरें अपने परिवार की महिलाओं के साथ के क्लिक की और सोशल मीडिया पर इन्हें साझा किया।

upasana kamineni

दिलचस्प बात यह है कि, उपासना और रामचरण शादी के करीब 10 साल बाद माता पिता बनेंगे।  ऐसे में इनके घर खुशी का माहौल छाया जा रहा है।  हर किसी के चेहरे पर एक गजब का उत्साह देखने को मिला।

upasana kamineni

बता दे पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान उपासना ने खुलासा किया था कि शादी के बाद मां न बनने पर लोगों ने उन्हें कई तरह के ताने दिए। वही उनके पति रामचरण को भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। हालांकि अब फाइनली यह दोनों माता पिता बनने वाले हैं।  ऐसे में वे अपने हर पल को इंजॉय करना चाहते हैं।

upasana kamineni

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि उपासना के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ झलक रहा है, उनकी यह तस्वीर फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ की जा रही है। बता दे रामचरण और उपासना के माता पिता बनने की गुड न्यूज़ रामचरण के पिता और पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी ने शेयर की।

upasana kamineni

upasana kamineni

upasana kamineni

उन्होंने कहा कि, “हनुमान जी की कृपा से हमे बताते हुए खुश हैं कि उपासना और राम चरण जल्द ही पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। ये अनाउंसमेंट कपल के माता-पिता की ओर से की गई है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)


बता दें रामचरण आखरी बार फिल्म ‘आरआरआर’ में ही दिखाई दिए थे जो दुनिया भर में सफलता पाने में कामयाब रही थी। वहीं इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।  इस फिल्म में रामचरण के साथ-साथ जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन और काजल अग्रवाल जैसे बड़े सितारे दिखाई दिए थे।

बात की जाए रामचरण की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह इन दिनों अपनी ‘आरसी-15’ की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वह जाने मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Back to top button