बॉलीवुड

दारा सिंह के साथ खड़ा ये बच्चा है इंडस्ट्री का खिलाड़ी, 14 साल बड़ी एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, कौन?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर दारा सिंह ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इन सबके अलावा दारा सिंह ‘रामायण’ में हनुमान का किरदार निभाने के लिए भी जाने जाते थे। इन दिनों दारा सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनके साथ एक क्यूट बच्चा खड़ा हुआ नजर आ रहा है। बता दे यह बच्चा बॉलीवुड का एक जाना माना सितारा बन चुका है जिसने अपने करियर में कई हीरोइनों के साथ काम किया और उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही। तो आइए जानते हैं तस्वीर में दिखाई दे रहा यह बच्चा कौन है?

rekha

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस बच्चे ने अपने करियर में माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जैसी हर बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। इसके अलावा इस एक्टर का खुद से करीब 14 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ अफेयर काफी सुर्खियों में रहा। इतना ही नहीं बल्कि एक्टर के ससुर और सास भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार रह चुके हैं। वहीं इनकी पत्नी ने भी कुछ खास फिल्मों में काम किया है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आगे बताते हैं कि तस्वीर में खड़ा यह बच्चा कौन है?

rekha

दरअसल, यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार है। जी हां… वही अक्षय कुमार जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और वही शिल्पा शेट्टी के साथ उनका अफेयर काफी सुर्खियों में रहा। इसके अलावा अक्षय का नाम उन दिनों काफी चर्चा में रहा जब उनका नाम जानी-मानी एक्ट्रेस रेखा के साथ जुड़ा। बता दें, अक्षय और रेखा की उम्र में करीब 14 साल का फासला था।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना के दामाद है। उन्होंने राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई है। वही उनकी सास यानी कि डिंपल कपाड़िया भी एक जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी है। इसके अलावा ट्विंकल ने भी कुछ फिल्मों में काम किया है।

akshay kumar

बता दे अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर है जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में लेकर आते हैं और बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाते हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों से उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है। अक्षय कुमार कमाई के मामले में भी बॉलीवुड अभिनेताओं से आगे हैं। बता दे अक्षय को आखरी बार फिल्म ‘रक्षाबंधन’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में देखा गया था लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं चल पाई। अब वह जल्दी फिल्म ‘शिवाजी’ में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button