बॉलीवुड

शादी होते ही फिसली आदित्य नारायण की जुबान, पत्नी को दी बड़ी धमकी, वीडियो वायरल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ और मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने अपने पिता के 65वें जन्मदिन के ख़ास मौके पर एक दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की है. शादी के पहले से ही यह कपल खूब सुर्ख़ियों में था, जबकि अब शादी के बाद भी आदित्य और श्वेता सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

आदित्य नारायण ने एक दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता से मंदिर में सगाई की थी. कोरोना महामारी के नियमों को देखते हुए इस विवाह समारोह में घर-परिवार के और कुछ करीबी लोग ही शामिल हो सके थे. आदित्य और श्वेता की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर ख़ूब वाहवाही लूटी थी.

वहीं अब हाल ही का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें नव विवाहित जोड़े के बीच प्यार भरी नोक-झोक देखने को मिल रही है. आदित्य के एक फैन पेज द्वारा यह वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता अग्रवाल अपने ससुराल में अपने परिवार के बीच मौजूद है. वे अपनी सास दीपा नारायण के पास खड़ी हुईं है और खाना बनाती हुईं नज़र आ रही हैं. वहीं आस-पास परिवार के लोग भी मौजूद हैं और थोड़ी ही दूरी पर आदित्य नारायण भी खड़े हुए नज़र आ रहे हैं. हंसी-खुशी के माहौल में आदित्य अपनी पत्नी श्वेता से कुछ कहते हुए इस माहौल को और खुशनुमा कर देते हैं.

अपनी सास दीपा नारायण के साथ खाना बनाती हुईं नज़र आ रही श्वेता अग्रवाल से पति मजाकिया अंदाज में अपनी आवाज को बदलकर कहते हैं कि इसमें कोई कसर नहीं होनी चाहिए. इस पर एक महिला उनसे पूछती है कि क्या नहीं होनी चाहिए. इस पर दोबारा आदित्य कहते हैं कि इसमें कोई कसर नहीं होनी चाहिए, नहीं तो जाओ अपने ससुराल वालो के पास.

आदित्य यहां गलती कर बैठते हैं और सभी हंसने लग जाते हैं. आदित्य मजाकिया अंदाज में आगे गलती सुधरते हुए कहते हैं कि जाओ अपने मायके वालो के पास. इस पर श्वेता हंसते हुए कहती है कि क्या बोल रहा है ये और वे हंसने लगती है. उनके साथ ही मौजूद सभी लोग भी ठहाके लगाने लग जाते हैं.

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ? Adi’s Pagal? (@adiholic_simmi)

मंदिर में लिए सात फेरे…


बता दें कि श्वेता और आदित्य दोनों एक-दूसरे को करीब 11 सालों से जानते हैं. दोस्ती के बाद दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया और फिर बीते दिनों दोनों ने इस रिश्ते में और अधिक इजाफा कर इसे शादी में तब्दील करने का फ़ैसला लिया. जहां 1 दिसंबर को दोनों ने मंदिर में सात फेरे ले लिए.

कोरोना के चलते यह शादी मंदिर में संपन्न हुईं. इसके बाद दोनों की शादी का एक रिसेप्शन भी रखा गया था, जिसमें सुपरस्टार गोविंदा, कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया सहित कई लोग शामिल हुए थे.

Related Articles

Back to top button