धार्मिक

2023 में सबसे अधिक पैसा कमाएंगी ये राशियां, शनिदेव बना रहे विपरीत राजयोग, पूरे साल रहेगी मौज

ज्योतिष शास्त्र राशि और ग्रहों के आधार पर हमारा भविष्य बताता है। नया साल 2023 आपके लिए कितना खास रहेगा, ये ग्रह ही तय करते हैं। शनि ग्रह को न्याय का देवता कहा जाता है। वे कर्मों के हिसाब से शुभ अशुभ फल देते हैं। नव वर्ष में वह अपनी स्थिति बदल रहे हैं। वे 17 जनवरी 2023 को मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं। इससे विपरीत राजयोग का निर्माण होगा। यह चीज कुछ राशियों के लिए बड़ी लाभकारी सिद्ध होगी।

कर्क राशि

17 जनवरी से कर्क राशि के जातकों की लाइफ में की पॉजिटिव चीजें होना शुरू हो जाएगी। समाज में इनकी इज्जत बढ़ेगी। धन से जुड़ी समस्याएं खत्म हो जाएगी। भाग्य आपका साथ देगा। पैसा कमाने के कई साधन मिल जाएंगे। नौकरी में तरक्की होगी। बीजनेस में लाभ होगा। यात्रा सुखद रहेगी। पुराने रोगों से आजादी मिलेगी। सेहत अच्छी रहेगी। भगवान में आस्था बढ़ेगी। नए मकान और वाहन की खरीदी का योग बन सकता है। उधार का पैसा मिल जाएगा।

कन्या राशि

शनि का गोचर कन्या राशि के जातकों के लिए लाभकारी होगा। पैसों को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी। नए साल में आपकी आमदनी बढ़ जाएगी। कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। कोर्ट कचहरी के मामलों से आजादी मिलेगी। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में लाभ होगा। पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। जॉब के ने ऑफर मिल सकते हैं। नया बीजनेस शुरू करने के लिए अच्छा समय है। अपनों के साथ प्रेम बढ़ेगा। अटके हुए काम इस नए साल में पूरे होंगे।

धनु राशि

शनि का कुंभ राशि में जाना धनु राशि के जातकों की किस्मत चमका देगा। आपको नए साल में सभी दुखों से छुटकारा मिल जाएगा। शत्रु आपके सामने कमजोर पड़ जाएंगे। आपके साहस और पराक्रम की सराहना होगी। आप लाइफ में की जोखिम भरे निर्णय ले सकते हैं। इसका अंत में आपको लाभ ही मिलेगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। शादी के योग बन सकते हैं। लाइफ में किसी नए शख्स की एंट्री होगी। लग्जरी सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा।

मीन राशि

शनिदेव की कृपा से मीन राशि के जातकों की लाइफ में कई चमत्कार होंगे। आपके सभी दुख सुख में बदल जाएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कहीं से अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। बीजनेस में लाभ होगा। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार में सुख और शांति का माहौल रहेगा। घर में ढेर सारी खुशियां दस्तक देगी। संतान की ओर से सुख मिलेगा। भगवान में आस्था बढ़ेगी। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। सेहत में सुधार दिखेगा। लोग आपकी प्रशंसा करेंगे।

Related Articles

Back to top button