बॉलीवुड

10 महीने में टूट गई थी करण सिंह ग्रोवर की पहली शादी, जानें अब कहां एक्टर की एक्स वाइफ श्रद्धा?

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। गौरतलब है कि करण सिंह ग्रोवर ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां रचाई है जिसमें से उनकी दो शादियां असफल रही। बता दे करण सिंह ग्रोवर की तीसरी शादी बॉलीवुड की जानी-मानी आपस बिपाशा बसु से हुई है जो हाल ही में मां बनी है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी श्रद्धा निगम के बारे में..। तो आइए जानते हैं आज कल वह कहां है और क्या कर रही है?

karan singh grover

10 महीने में अलग हो गए थे श्रद्धा और करण
बता दें, करण सिंह ग्रोवर की तरह श्रद्धा निगम भी टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है। इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक समय ऐसा था जब टीवी की दुनिया में श्रद्धा निगम और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी काफी पॉपुलर हुआ करती थी और फैंस इन्हें एक साथ देखना काफी पसंद करते थे। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा ने साल 2008 में शादी रचा ली।

karan singh grover

इस दौरान इनकी शादी से हर कोई हैरान रह गया था, लेकिन फैंस ने उस दौरान और भी हैरानी जताई जब केवल 10 महीने में इन दोनों का तलाक हो गया। जल्दी ही तलाक होने के बाद श्रद्धा निगम और करण सिंह ग्रोवर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। हालांकि श्रद्धा निगम की तरफ से कहा गया था कि करण सिंह ग्रोवर का झलक दिखलाजा 3 में अपनी कोरियोग्राफर के साथ अफेयर था। ऐसे में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर को तलाक दे दिया।

karan singh grover

दूसरी शादी भी रही असफल
करण से अलग होने के बाद ही साल 2012 में श्रद्धा निगम ने टीवी एक्टर मयंक का आनंद के साथ शादी रचा ली। वही करण ने श्रद्धा से अलग होने के बाद टीवी की ही पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी रचाई, लेकिन 2 साल बाद यह शादी भी टूट गई। गौरतलब है कि जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा है जिन्होंने ‘बेपनाह’, ‘बेहद’ और ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे पॉपुलर सीरियल में काम किया है।

jennifer winget

बता दें, करण से अलग होने के बाद श्रद्धा ने फैशन की दुनिया में बड़ा नाम कमाया। फिलहाल वह एक्टिंग की दुनिया से दूर अपने क्लॉथिंग, इंटीरियर और आर्किटेक्चर का बिजनेस में सफलता हासिल कर रही है। बता दे श्रद्धा सोशल मीडिया माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

karan singh grover

तीसरी पत्नी बनी बिपाशा
वहीं जेनिफर से अलग होने के बाद करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बासु से हुई। दोनों ने साल 2015 में एक साथ फिल्म ‘अलोन’ में काम किया था जिसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और साल 2016 में इन्होंने शादी रचा ली। शादी के बाद यह इसी साल एक बेटी की माता पिता बने हैं जिसका नाम ‘देवी ‘बिपाशा बसु’ रखा गया है।

karan singh grover

Related Articles

Back to top button