बॉलीवुड

जब अपनी इस हरकत के कारण शाहरुख़ खान को खानी पड़ी जेल की हवा, खूब हुआ था हंगामा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में है। ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होने के बाद SRK के सामने तमाम तरह की मुश्किलें आ खड़ी है। फिल्म को लगातार बॉयकट किया जा रहा है और देश भर में इसका विरोध देखने को मिल रहा है।

कई लोग शाहरुख खान के विरोध में बोल रहे हैं तो कई लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं। इन सबके बीच में हम आपको बताने जा रहे हैं शाहरुख खान से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब वह अपने गुस्से के कारण सलाखों के पीछे पहुंच गए थे। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

shahrukh khan

गौरतलब है कि, शुरुआत से ही शाहरूख खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। ऐसे कई मौके आए जब शाहरुख खान का नाम विवादों से जुड़ा, हालांकि उनके फैंस उनके साथ हमेशा रहे। एक ऐसा ही वाकिया हुआ था कुछ साल पहले जिसका खुलासा शाहरुख खान ने साल 2019 में किया था।

दरअसल, शाहरुख खान साल 2019 में अमेरिकी शो “माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन” में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने बताया था कि कैसे अपने गुस्से की वजह से वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए थे।

बकौल शाहरुख खान, “आर्टिकल में कुछ ऐसा छपा था, जिस वजह से मुझे गुस्सा आ गया था। तब मैंने मैगजीन के एडिटर को फैन किया। तब मुझे जवाब में सुनने को मिला था कि आर्टिकल को सिर्फ मजाक में लें। लेकिन मैं मैगजीन के ऑफिस पहुंच गया। वहां खूब बहस हुई।”

रिपोर्ट की माने तो इस मामले के बाद मैगजीन के एडिटर ने शाहरुख खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी जिसके बाद शाहरुख खान को गिरफ्तार कर लिया गया। शाहरुख ने बताया कि, “मैं पुलिस के साथ चला गया था और तब मैंने एक पूरा दिन सेल में ही बिताया था। फिर मुझे बेल मिल गई थी। शाहरुख ने बताया था कि वह जेल से बाहर आने के बाद एडिटर के घर के आगे से ही गुजरे थे।”

शाहरुख़ खान का वर्कफ़्रंट

shahrukh khan

बता दें, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हालांकि इससे पहले फिल्म को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है, सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म का बॉयकट किया जा रहा है।

वहीं दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकनी पर भी बवाल खड़ा हो गया है। खैर अब फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा कि, एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है? इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान के पास ‘डंकी’ और ‘जवान’ फिल्म भी है।

Related Articles

Back to top button