मनोरंजन

पार्लर में घुस हंगामा करने लगा शराबी पति, पत्नी ने सिखाया ऐसा सबक निकल गई सारी हैकड़ी – Video

पति और पत्नी के बीच छोटी मोती नोकझोंक होना आम बात है। लेकिन कभी-कभी इनके बीच कुछ ज्यादा ही लड़ाई हो जाती है। खासकर जो पति शराब पीकर हंगामा करते हैं, उनसे पत्नियां अक्सर परेशान रहती हैं। कुछ पति तो अपनी पत्नी को एक दिन चेन से नहीं बैठने देते हैं। खुद तो कुछ कमाते नहीं है, लेकिन यदि पत्नी कोई जॉब करे तो उन्हें परेशान करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही शराबी पति से मिलाने जा रहे हैं। जिसकी सारी मर्दानगी पत्नी ने दो मिनट में निकाल दी।

पार्लर में घुस हंगामा करने लगा शराबी पति

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पति और पत्नी का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी एक पार्लर चलाती है। वह किसी महिला के बाल सेट कर रही होती है। तभी वहाँ पर उसका शराबी पति आ जाता है। वह अपनी पत्नी कोई शांति से काम नहीं करने देता है। पार्लर में खूब चिल्ला चोट करता है। कहता है कि ये पार्लर बंद कर दो।

हालांकि शराबी पति से पत्नी डरती नहीं है। वह भी उससे ऊंची आवाज में बात करती है। वह पति से बार-बार पूछती है कि आखिर तू चाहता क्या है? तुझे क्या चाहिए? कुछ देर अपनी नकली मर्दानगी दिखाने के बाद पति असली औकात पर आ जाता है। वह कहता है कि उसे 200 रुपए चाहिए। इसके बाद पत्नी पति को 200 रुपए निकाल कर दे देती है।

पत्नी ने निकाल दी सारी मर्दानगी

पति पार्लर से जाते-जाते कहता है ‘हम मर्द है मर्द कोई आम आदमी नहीं।’ लेकिन पति की ये हरकते देखकर तो यही लग रहा है कि उसमें मर्द नाम की कोई चीज नहीं है। वह पत्नी के टुकड़ों पर पल रहा है। ऊपर से अकड़ भी ऐसी दिखा रहा है जैसे वही घर का खर्चा चला रहा है। पति और पत्नी की ये कहानी की लोगों की है। बहुत से शराबी पति इसी तरह अपनी कामकाजी पत्नी को पैसों के लिए परेशान करते हैं।

पति और पत्नी के इस वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “200 रुपए के लिए इतना ड्रामा करने की क्या जरूरत थी?” दूसरे ने कहा “ऐसे शराबी पति को घर से लात मारकर निकाल देना चाहिए।” एक और शख्स लिखने लगा “यह वीडियो स्क्रिप्टेड लगता है। लेकिन इसमें संदेश अच्छा है।”

यहाँ देखें वीडियो

वैसे यदि आपका पति ऐसा करने लगे तो आप क्या करेंगे? अपने जवाब कमेन्ट में जरूर दें।

Related Articles

Back to top button