बॉलीवुड

देवोलिना के मुस्लिम शख्स से शादी करने पर खुश नहीं है उनका भाई? पोस्ट शेयर कर निकाली भड़ास

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के किरदार से मशहूर हुई एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बता दे देवोलीना भट्टाचार्य ने 14 दिसंबर 2022 को सीक्रेट तरीके से अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं तो कई लोग उन्हें मुस्लिम शख्स से शादी करने पर ट्रोल भी कर रहे हैं।

इन सबके बीच में यह भी चर्चा हो रही है कि देवोलीना भट्टाचार्य के भाई इस रिश्ते से खुश नहीं थे। ऐसे में एक्ट्रेस ने जबरदस्ती यह शादी की है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

devoleena bhattacharjee

एक्ट्रेस की शादी को फैंस ने समझा था प्रैंक
बता दें, देवोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी शादी की तस्वीरें साझा की। हालांकि इससे पहले उन्होंने अपने दूल्हे का चेहरा छुपाने के लिए तमाम कोशिश की।  मेहंदी से लेकर हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही, लेकिन उन्होंने अपने दूल्हे का चेहरा नहीं बताया।

devoleena bhattacharjee

इस दौरान हर किसी को लग रहा था कि देवोलीना भट्टाचार्य अपने को-स्टार विशाल सिंह के साथ शादी रचा रही है या फिर वह किसी से प्रैंक करने की कोशिश कर रही है, लेकिन जब अचानक देवोलीना भट्टाचार्य ने शाहनवाज के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा की तो हर कोई चौंक गया।

devoleena bhattacharjee

शादी खुश नहीं है देवोलिना का भाई?
बता दे शाहनवाज मुस्लिम है और वह मशहूर जिम ट्रेनर है। दोनों करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। रिपोर्ट की माने तो साथ निभाना साथिया के सेट पर देवोलिना का एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद शाहनवाज ने उनका पूरा ख्याल रखा और फिर यह दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए।

अब शादी के बंधन में बंध कर इन्होंने अपनी एक नई जिंदगी की शुरुआत की। लेकिन बहुत से लोग देवोलीना को बुरी तरह ट्रोल कर रहे है। वहीं एक्ट्रेस के भाई का एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिससे फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनके भाई इस शादी से खुश नहीं है।

पोस्ट से मचा बवाल
देवोलिना के भाई अंदीप ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “सेल्फ ऑब्सेस्ड लोग सिर्फ उसी के बारे में सोचते हैं, जो इस समय उन्हें अच्छा लगता है। उनके दिल में किसी और के लिए कोई सम्मान या संबद्ध नहीं होता है और फिर उन्हें आश्चर्य होता है कि उनके रिश्ते सफल क्यों नहीं होते हैं।”

devolina

बस इसी पोस्ट के बाद ये चर्चा हो रही है कि, एक्ट्रेस का भाई शादी के खिलाफ था, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी मर्जी से शादी रचा ली। हालाँकि सच्चाई क्या है ये देवोलिना और उनके भाई ही जानते हैं.।फिलहाल हम एक्ट्रेस के ख़ुशी जीवन की कामना करते हैं।

Related Articles

Back to top button