बॉलीवुड

इस आलीशान घर की मालकिन हैं सामंथा रुथ प्रभु, देखें किचन से लेकर बालकनी तक नजारा: Inside pics

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दे सामंथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। इसके अलावा वह अक्सर अपने बेबाक अंदाज के कारण भी सुर्ख़ियों का कारण बनी है। आज समांथा रुथ प्रभु के पास किसी चीज की कमी नहीं है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं सामंथा रुथ प्रभु के जुबली हिल्स स्थित उनके आलीशान घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें….

samantha ruth

बता दे समांथा रुथ प्रभु ने ‘ये माया चेसावो’ से अपने करियर की शुरुआत की और वह साउथ इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाने में कामयाब रही। अब आलम यह है कि सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी छा जाने के लिए तैयार है। उन्होंने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन-2’ से बॉलीवुड में एंट्री भी कर ली है।

samantha ruth

बता दे पिछले दिनों ही समांथा रुथ प्रभु ने हैदराबाद की जुबली हिल्स पर एक आलीशान घर खरीदा था जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रूम की तस्वीरें भी साझा की थी।

देखा जा सकता है कि सामंथा ने अपने घर को हल्के रंग की थीम पर तैयार किया है। इसके सोफे से लेकर दीवारें हलके गुलाबी रंग से तैयार की गई है। इसके अलावा उनका बेडरूम भी काफी लग्जरी है। वही उनके लिविंग रूम में एक ब्राउन कलर की फ्लोरिंग है।

samantha ruth

इसके अलावा उनके कमरे में होम थिएटर भी है। सामंथा के इस आलीशान घर में मॉडर्न स्टाइल किचन है। सफेद दीवारें हैं और लकड़ी की अलमारियां ने उनके घर को एक यूनिक लुक दिया है। इसके अलावा किचन में स्लैब पर कुछ इंडोर प्लांट्स भी लगाए गए हैं।

samantha ruth

देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के घर में एक शानदार स्विमिंग पूल भी है जिसके सामने वह पोज देती हुई नजर आ रही है। इसके बगल में एक बुद्ध प्रतिमा लगी हुई है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने घर के छत का एरिया भी दिखाया जहां पर वह गुब्बारे लिए हुए खड़े नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इसके अलावा उन्होंने बालकनी की भी कुछ तस्वीरें साझा की थी।  इसके साथ ही एक्ट्रेस के घर में एक खूबसूरत गार्डन भी है जिसमें उन्होंने कई तरह के पौधे लगाए हुए हैं। इसके अलावा घर में एक ऐसा भी एरिया जहां एक्ट्रेस अन्य एक्टिविटी करती है। इस एरिये में वह नोवल पढ़ना हो, वर्कआउट करना जैसे अन्य काम करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बात की जाए सामंथा की निजी जिंदगी के बारे में तो साल 2017 में उन्होंने पॉपुलर एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की थी जिसमें बॉलीवुड, साउथ और व्यवसाय और राजनीतिक गलियारों की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी। लेकिन 4 साल बाद ही इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

samantha ruth

यदि बात करें सामंथा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा सामंथा Arrangements of Love में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा भी सामंथा के पास फिल्मों की भरमार है।

Related Articles

Back to top button