बॉलीवुड

फिटनेस क़्वीन बनी अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन बेटी, ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख टिकीं रह जाएंगी निगाहें

साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘फन्ने खान’ को करीब 4 साल का समय हो गया है। फिल्म में जाने-माने एक्टर अनिल कपूर, राजकुमार राव, ऐश्वर्या राय और दिव्या दत्ता जैसे कलाकारों ने काम किया था। फिल्म की कहानी को फैंस ने काफी पसंद किया था। हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन इसके कलाकारों ने बखूबी अपने-अपने किरदार निभाए। इन दिग्गज कलाकारों में पीहू सांड नाम की एक्ट्रेस थी जिन्होंने अनिल कपूर की बेटी का किरदार निभाया था।

pihu sand

बता दे फिल्म में वह लता के किरदार में नजर आई थी। लता उर्फ़ पीहू पूरी तरह बदल चुकी है। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीर सामने आई जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। तो आइए जानते हैं पीहू सांड के बारे…

बता दें पीहू सांड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। उन्होंने फिल्म ‘फन्ने खान’ में ऑनस्क्रीन अनिल कपूर की बेटी लता का किरदार निभाया था जिसके माध्यम से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। एक्ट्रेस का नाम इसके लिए भी चर्चा में रहा था क्योंकि उन्होंने इस रोल के लिए करीब 20 किलो वजन बढ़ाया था।

pihu sand

बता दे असल जिंदगी में पीहू काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में रहना पसंद करती है। अब उन्होंने अपना वजन भी कम कर लिया है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें साझा कर फैंस के बीच चर्चा में रहती है। बता दे फिल्म फन्ने खान के अलावा पीहू को ‘सिसकियां’ में भी देखा गया था।

pihu sand

एक इंटरव्यू के दौरान पीहू ने अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर भी कहा था कि वह मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर से इंस्पायर हुई थी। गौरतलब है कि भूमि पेडणेकर ने भी अपनी फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के लिए काफी वजन बढ़ाया था।

pihu sand

pihu sand

बता दें पीहू ने लता के रोल के लिए 6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाया। जब उनसे पूछा गया कि मोटापे को लेकर वह क्या सोचती हैं। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि, “जब मैंने ‘दम लगा के हईशा’ देखी। मैंने देखा कि मूवी में भूमि का वजन कितना ज्यादा था लेकिन बड़ी बात ये थी कि उन्होंने शानदार काम किया था। उन्होंने एक्टिंग के लिए वजन बढ़ाया और मैं इसी बात से इंस्पायर हो गई। मैंने भी भूमि पेडनेकर की तरह किया क्योंकि जो मैं फन्ने खां में करने जा रही थी, मुझे उससे बेहद प्यार था।”

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “मोटा होना अच्छा है। मैं अपनी बॉडी पर शर्मिंदा महसूस नहीं करती। सभी ने मुझे कंफर्टेबल फील कराया है। मोटापे की वजह से मुझे कुछ हेल्थ से जुड़ी समस्याएं हुई थीं। लेकिन ये सब चलता है। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि मुझे एक्टिंग से प्यार है। इसी के लिए मैंने ये सब किया है।

मेरे मोटापे की वजह मेडिकल कंडिशन थी। मैंने 12 साल बाद वजन बढ़ाया है। पतले-मोटे को लेकर होने वाली बहस मुझे समझ नहीं आती है। मैं फिल्म में लता के रोल से खुद को बहुत कनेक्ट कर पाती हूं।” बता दें, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Related Articles

Back to top button