बॉलीवुड

लाल साड़ी, माथे पर बिंदी और कानों में झुमके, नहीं देखी होगी नवाज की ऐसी नजाकत, फैंस भी हुए कायल

इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाने वाले हैं। ऐसे में पिछले दिनों उनका लुक काफी सुर्खियों में रहा था। अब एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म का दूसरा लुक जारी किया है जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। तो आइए देखते हैं फिल्म ‘हड्डी’ का सेकंड पोस्टर…

nawazuddin siddiqui

फैंस को पसंद आया एक्टर का ये लुक
बता दें, इस किरदार के माध्यम से नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो पहले आपने नहीं देखा होगा। यूं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने हर एक किरदार से फैंस के दिलों पर अपनी एक अमिट छाप छोड़ते हैं, लेकिन फिल्म ‘हड्डी’ में वह कुछ अलग ही करने वाले हैं। ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड है।

अब सेकंड पोस्टर में देखा जा सकता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी माथे पर बिंदी, कानों में झुमकी और गले में खूबसूरत हार पहने हुए नजर आ रहे हैं। पहली नजर में हो पहचान नहीं आ रहे हैं कि, वह वाकई नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। उनकी खूबसूरती देखने लायक है और फैंस भी उनके इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।


देखा जा सकता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रेड साड़ी, माथे पर बिंदी, डार्क लिपस्टिक लगाई है। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेवी नेकलेस और कानों में झुमके पहने हुए हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कैप्शन में लिखा कि, “गिरफ्तार तेरी आंखों में हुए जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिए जा रहे हैं हम।” फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

nawazuddin siddiqui

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “क्या बात है भाई सुपर्ब आपके साथ काम करके बहुत कुछ सीखा।” एक ने कहा कि, “माशाअल्लाह कितनी खूबसूरत हो तुम” तो दूसरे ने लिखा, “चेहरा वही कामयाब है जो अपने वास्तविक जीवन से आगे बढ़े।” एक ने कहा कि, “नजाकत से नवाज बेगम।” इसी तरह से एक अन्य ने लिखा, “आपकी इस तस्वीर को देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि यह किरदार किसी पुरुष ने निभाया है।”

nawazuddin siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वर्कफ़्रंट
बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन अक्षत अजय शर्मा कर रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखरी बार ‘हिरोपंती-2’ में देखा गया था जिसमें वह विलेन के किरदार में नजर आए थे। ‘हड्डी’ के अलावा एक्टर के पास ‘टीकू वेड्स शेरू’ और ‘बोले चूड़ियां’ जैसे प्रोजेक्ट भी हैं।

Related Articles

Back to top button