बॉलीवुड

शादी के 1 महीने बाद ही दूसरी बाद दुल्हन बनी सबा इब्राहिम, ड्रेस देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननंद और अभिनेता शोहेब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने हाल ही में शादी रचाई है। उनकी शादी को करीब 1 महीना हो चुका है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करती रहती है। सबा एक मशहूर यूट्यूबर भी है। ऐसे में अक्सर अपने वीडियो साझा करती रहती है। अब इसी बीच सबा ने अपना एक ब्राइडल लुक भी शेयर किया है जिसके बाद यूजर्स तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस को पसंद आया सबा का ब्राइडल लुक

saba

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि सबा अलग-अलग तरह के वेडिंग आउटफिट्स में दिखाई दे रही है। इसके साथ ही वह अपने मेकअप आर्टिस्ट से भी मिलवाती है। देखा जा सकता है कि सबा ने एक मारवाड़ी लुक वाला ब्राइडल लहंगा भी पहना हुआ है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मांगटीका, रानी हार, बड़े इयररिंग्स पहने जिसमें वह भी खूबसूरत लगी।

saba

वहीं अन्य ब्राइडल लुक में भी सबा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही। ऐसे में कई यूजर्स ने कहा कि, “सबा अपने दुल्हन वाले लुक से भी इस लुक में काफी अच्छी दिखाई रही है। ” एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये वेडिंग लुक असली ब्राइडल लुक से काफी अच्छा है।” एक ने कहा कि, “सबा शादी के दिन से ज्यादा प्रीटी दिख रही हैं।” एक अन्य ने कहा कि, “शादी के दिन भी ऐसा ही लुक लेना चाहिए।”

इस कारण दीपिका को किया गया था ट्रोल

बता दें, जब सबा की शादी हुई थी तो उनके ब्राइडल लुक को किसी ने पसंद नहीं किया था। वही फैंस ने सबा की भाभी और मशहूर ऐक्ट्रेस दीपिका ककड़ को बुरी तरह ट्रोल किया गया था और ड्रेस खराब करने का जिम्मेदार भी ठहराया था।

saba

बता दें, दीपिका कक्कड़ ने ननद सबा की शादी बेहद ही धूम धड़ाके से करवाई थी। शादी में दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम ने चार चांद लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। शादी के दौरान दोनों ने जमकर डांस भी किया था।

saba

रिपोर्ट की माने तो दीपिका ने अपनी ननद की शादी के लिए करीब 100 जोड़ी कपड़े खरीदे थे उन्हें राजकुमारी की तरह सजाया था लेकिन कई लोगों ने दीपिका को ट्रोल कर दिया था। लोगों का कहना था कि, दीपिका की वजह से सबा की ड्रेसेस ख़राब हो गई। हालांकि, बाद में खुलासा हुआ था कि, सारी ड्रेसेस सबा की पसंद की ही थी।

Related Articles

Back to top button