अंकिता को बुरा बताकर बुरी फंसीं शिबानी दांडेकर, रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने का ये हुआ अंजाम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच तेजी से चल रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपित बनाई गई हैं। रिया को लेकर इस वक्त पूरी फिल्म व टीवी इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी हुई नजर आ रही है।

जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई हैज़ तब से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम में सबसे आगे चलती हुई दिख रही हैं। इसकी वजह से रिया चक्रवर्ती के जो लोग करीब हैं, वे नाखुश दिख रहे हैं। अंकिता लोखंडे और शिबानी दांडेकर के बीच कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया में जमकर बहस हुई है।

शिबानी दांडेकर के आरोप

दरअसल शिबानी दांडेकर ने यह आरोप लगाया कि अंकिता लोखंडे के कारण उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती को मीडिया में बड़ा अपमान झेलना पड़ रहा है। इसका जिम्मेदार पूरी तरीके से उन्हें ही माना जाना चाहिए। अंकिता लोखंडे पर उन्होंने यहां तक आरोप लगा दिया कि 2 मिनट की प्रसिद्धि के लिए उन्होंने रिया चक्रवर्ती को आरोपित बनाने के लिए इल्जाम लगा दिया।

 

View this post on Instagram

 

Nothing but love for ya baby girl #TY ?

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on


शिबानी दांडेकर ने इसे लेकर एक बड़ा लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें अंकिता लोखंडे के लिए उन्होंने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे अपने रिश्ते को संभाल तो नहीं सकीं, लेकिन वे दूसरों को ज्ञान खूब दे रही हैं।

शिबानी दांडेकर के इस पोस्ट के सामने आने के बाद अंकिता लोखंडे के भी समर्थन में कई जाने-माने सितारे उतर आए हैं। शिबानी दांडेकर को उन्होंने इसके लिए जमकर लताड़ लगाई है। इस वजह से सोशल मीडिया में शिवानी अब बुरी तरीके से ट्रोल भी होने लगी हैं। ऐसे में इससे अपने बचाव के लिए शिबानी दांडेकर ने भी एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट सेक्शन को ही बंद कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A beautiful moment before this guy threw me off and I landed on my ass! Graceful as always ? #thatbrowngirl ?

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

अंकिता लोखंडे ने भी क्या खूब दिया जवाब

वैसे, शिबानी दांडेकर की इस पोस्ट का जवाब अंकिता लोखंडे ने भी बहुत खूब दिया है। उन्होंने कहा है कि सुपरहिट टीवी शो पवित्र रिश्ता में उन्होंने 7 वर्षों तक काम किया था। आज भी इसकी लोकप्रियता उतनी ही है। यही नहीं, मणिकर्णिका और बागी 3 जैसी फिल्मों में भी वे काम कर चुकी हैं और आज उनका अच्छा नाम बन चुका है। इसलिए उन्हें 2 मिनट की सस्ती लोकप्रियता की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

साथ में अंकिता लोखंडे ने यह भी कहा है कि अपने कर्मों की सजा ही इंसान पाता है। इसके बाद अंकिता लोखंडे के समर्थन में न केवल कई बड़े सितारे उतर आए हैं, बल्कि शिबानी दांडेकर की उन्होंने सोशल मीडिया में जमकर क्लास भी लगाई है।

अंकिता के समर्थन में उतरे टीवी और फिल्मी सितारे

टीवी अभिनेत्री हिना खान ने अंकिता लोखंडे के समर्थन में लिखा है कि जो लड़की अपनी मेहनत के दम पर पहले मशहूर टीवी स्टार बनी और उसके बाद फिल्मों में भी छा गई, उसे 2 मिनट की सस्ती लोकप्रियता की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।


उसी तरह से रश्मि देसाई ने भी अंकिता लोखंडे का पक्ष लेते हुए लिखा है कि मुझे पता है कि तुम क्या हो और पूरा देश जानता है कि अंकिता लोखंडे कौन हैं।

टीवी स्टार करणवीर बोहरा ने भी अंकिता के समर्थन में लिखा है कि मैं तुम्हें तब से जानता हूं जब तुम और सुशांत साथ में थे। यह अलग बात है कि तुम दोनों के बीच बात नहीं बनी। फिर भी यह बेहद निराश करने वाला है कि बिना तुम्हें और उसे जाने तुम्हारी व्यक्तिगत जिंदगी का कोई मजाक उड़ा रहा है।


पढ़ें रिया का नया खुलासा: टॉप के फिल्ममेकर ने सिखाया सुशांत को ड्रग्स लेना, फार्महाउस में होती थी पार्टी

SHARE